सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के रिश्ते में आई दरार! टेनिस स्टार के पोस्ट ने मचाई खलबली

There is a rift in the relationship between Sania Mirza and Shoaib Malik! Tennis star's post created panic
There is a rift in the relationship between Sania Mirza and Shoaib Malik! Tennis star's post created panic
इस खबर को शेयर करें

Sania Mirza Shoaib Malik Marriage Break: भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. सानिया और शोएब की लव केमिस्ट्री ने एक समय पर हर किसी का दिल लुभा लिया था लेकिन अब सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें हैं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. रिश्ता टूटने की कगार पर आकर खड़ा हो गया है. सानिया और शोएब के रिश्ते के टूटने की चर्चाओं को अब टेनिस प्लेयर के एक सोशल मीडिया पोस्ट ने भी हवा दी है.

सानिया मिर्जा शोएब मलिक के बीच आई दरार!
सानिया मिर्जा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और बेटे इजहान की खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए पोस्ट लिखा था. टेनिस प्लेयर ने लिखा- वो पल जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों में ले जाते हैं. सानिया के इन्हीं पोस्ट को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी पर्सनल लाइफ में कुछ दिक्कते चल रही हैं. सानिया की अन्य कुछ सोशल मीडिया पोस्ट में भी दर्द झलकता दिखाई दे जाता है, उन्होंने अपनी पिछली पोस्ट में ऐसा लिखा, ‘टूटे हुए दिल कहां जाते हैं?’

सानिया मिर्जा एक तरफ सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां कर रही हैं. वहीं दूसरी तरफ शोएब मलिक ने हाल ही में बेटे इजहान के बर्थडे की तस्वीरें शेयर की थीं. उन तस्वीरों में सानिया मौजूद तो है लेकिन सानिया ने अपने बेटे के जन्मदिन की एक भी तस्वीर शेयर नहीं की है. सानिया के इस एक्ट ने भी लोगों को सोचने पर मजबूर किया है, क्योंकि टेनिस प्लेयर इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहती हैं. इन्हीं कारणों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं हैं कि सानिया और शोएब के रिश्ते में कुछ ठीक नहीं चल रहा है.