फिल्म इंडस्ट्री में मची खलबली, इस एक्टर पर लगा रेप का आरोप

इस खबर को शेयर करें

Vijay Babu Rape Case: मनोरंजन जगत में आए दिन एक्टर-एक्ट्रेस से जुड़ी खबरें आती ही रहती हैं, लेकिन हाल की एक खबर ने फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मचा दी है. एक बड़े एक्टर पर रेप करने का आरोप लगा है, जिसके बाद इस एक्टर के फैंस काफी सदमे में हैं. एक्टर पर आरोप है कि फिल्मों में काम दिलाने के बदले महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए गए.

एक्टर पर लगा ये आरोप
मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में विजय बाबू की अलग पहचान हैं. प्रोड्यूसर, एक्टर और बिजनेसमैन विजय बाबू (Actor Vijay Babu) इन दिनों मुश्किल में हैं. एक्टर पर रेप का केस दर्ज हुआ है. कोझिकोड में रहने वाली शिकायतकर्ता महिला ने उपर गंभीर आरोप लगाए हैं. मूवी में काम दिलाने के बदले रेप करने का आरोप महिला ने लगाया है. इस खबर के सामने आने के बाद हलचल मच गई है.

‘पुलिस ने नहीं की पूछताछ’
शिकायतकर्ता के मुताबिक एर्नाकुलम में विजय बाबू (Vijay Babu) ने अपने फ्लैट पर मूवी में काम दिलाने के बदले उनके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए. 22 अप्रैल को विजय बाबू के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी. लेकिन शिकायत के चार दिन बाद भी उनसे पुलिस पूछताछ नहीं कर पाई है. विजय बाबू के खिलाफ बलात्कार और गंभीर रूप से शारीरिक नुकसान पहुंचाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने मामले का ब्योरा नहीं दिया है.

विजय बाबू के ठिकाने का नहीं है पता?
बता दें कि विजय बाबू (Vijay Babu Rape Case) एक शानदार निर्माता और अभिनेता हैं. उन्होंने कई हिट मूवी दी है. उनका फ्राइडे फिल्म हाउस नामक एक प्रोडक्शन कंपनी भी है. वो इस प्रोडक्शन हाउस से नई फिल्में बनाने का ऐलान किए हैं. पुलिस ने विजय बाबू के ठिकाने का खुलासा नहीं किया है. इस खबर से मलयालम इंडस्ट्री में खलबली मची हुई है.