Laal Singh Chaddha के सपोर्ट में आकर बुरा फंसा ये क्रिकेटर, लोगों ने दी बड़ी सजा

This cricketer got trapped in the support of Laal Singh Chaddha, people punished him badly
This cricketer got trapped in the support of Laal Singh Chaddha, people punished him badly
इस खबर को शेयर करें

Laal Singh Chaddha: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने इन दिनों सोशल मीडिया पर बवाल मचाया हुआ है. लाल सिंह चड्ढा से लोग काफी नाखुश हैं और इस फिल्म का लगातार सोशल मीडिया पर बहिष्कार किया जा रहा है. इस फिल्म का इंग्लिश क्रिकेटर मोंटी पनेसर ने सोशल मीडिया पर जमकर विरोध किया था. लेकिन टीम इंडिया के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने इस फिल्म के लिए अपना समर्थन दिया है. इस बात के लिए आकाश चोपड़ा को सोशल मीडिया पर अब जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

आकाश चोपड़ा ने किया सपोर्ट
पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा को लाल सिंह चड्ढा फिल्म की तारीफ करना भारी पड़ गया. दरअसल, पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने लाल सिंह चड्ढा को लेकर ट्वीट किया, ‘पिछली रात लाल सिंह चड्ढा देखी. आमिर ने क्या शानदार परफॉर्मेंस दी है, उनकी शानदार फिल्मों में से एक. (लगान, गजनी, दंगल बाकी फिल्मों को मिलाकर). फिल्म आपके साथ आगे बढ़ती है और आप लाल सिंह से प्यार कर बैठते हैं.’ आकाश चोपड़ा का जैसे ही यह ट्वीट वायरल हुआ, लोग भड़क गए. कुछ लोगों ने आकाश चोपड़ा के यू-ट्यूब चैनल को अनसब्सक्राइब करना शुरू कर दिया.

आकाश ने भी दिया ट्रोलर्स को जवाब
आकाश चोपड़ा के इस ट्वीट के बाद लोग जमकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने उनका चैनल अनसब्सक्राइब कर ट्विटर पर उसका स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया. इस ट्वीट का जवाब देते हुए आकाश ने कहा, ‘अलविदा. मैं अपने हर एक सब्सक्राइबर की कद्र करता हूं. उन्हें बहुत प्यार करता हूं. लेकिन अगर आपकी राय मेरी राय से मेल नहीं खाती है, तो मैं आपको खुद से बाहर कर दूंगा.’

इस वजह से बायकॉट हो रही फिल्म
आमिर खान ने कुछ साल पहले बयान दिया था कि, ‘वो इंडिया में सेफ फील नहीं करते. उस वक्त उनकी पत्नी किरण राव ने आमिर को सुझाव दिया था कि उन्हें इंडिया छोड़ देना चाहिए.’ अब आमिर खान की इस बात की वजह से सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बायकॉट की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर #BoycottLalSinghChadha खूब ट्रेंड कर रहा है. खैर, ये फिल्म कल थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. आमिर के अलावा फिल्म में करीना कपूर खान और मोना सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं.