लॉकअप में ऐसी कटी केजरीवाल की रात, ईडी की पकड में चेहरे पर दिखाई दी दहशत

This is how Kejriwal's night was spent in lockup, fear was visible on his face after being caught by ED.
इस खबर को शेयर करें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने कल रात गिरफ्तार कर लिया था। केजरीवाल की रात ईडी के लॉकअप में कटी। आज सुबह ईडी दफ्तर में डॉक्टरों की टीम आएगी और केजरीवाल का मेडिकल चेकअप करेगी। वहीं आम आदमी पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। आज सुबह इस मामले में सुनवाई हो सकती है। गिरफ्तारी के वक्त के बाद केजरीवाल का चेहरा देखने लायक था। कार में बैठे केजरीवाल के चेहरे की हवाईयां उडी हुई थी। ना ही उन्होंने मीडिया को देखकर हाथ हिलाया और ना ही मुस्कान दी।

अरविंद केजरीवाल नहीं ये दिल्ली के दो करोड़ लोगों की गिरफ्तारी है- दिल्ली सरकार के मंंत्री गोपाल राय
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आप मंत्री गोपाल राय ने कहा कि देश स्तब्ध है कि अदालत में मामला विचाराधीन होने के बावजूद आनन-फानन में दिल्ली के चुने हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया। आज देश में इस बात का ऐलान हुआ है कि अगर भाजपा और उसकी सरकार के ख़िलाफ़ कोई बोलने की जुर्रत करेगा तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आज भाजपा ने करोड़ों लोगों का अपमान किया है। यह दिल्ली के दो करोड़ लोगों की गिरफ्तारी है। देश के संविधान से मोहब्बत करने वालों को गिरफ्तार किया गया है।

अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तारी के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी आम आदमी पार्टी
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गुरुवार को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसका आप नेता और विपक्ष जमकर विरोध कर रही है। कुछ देर पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कहा कि वो आज दिल्ली ही नहीं देशभर में बीजेपी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट शुक्रवार को करेगा सुनवाई
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को आज ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उनकी लीगल टीम ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है। अरविंद केजरीवाल की तरफ से दाखिल याचिका पर सुप्रीम कोर्ट शुक्रवार को सुनवाई करेगा।