मशहूर ऐक्टर Shah Rukh Khan का हुआ ऐसा हाल, देखकर रह जायेंगे दंग

This is the condition of famous actor Shah Rukh Khan, you will be stunned to see
This is the condition of famous actor Shah Rukh Khan, you will be stunned to see
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली. शाहरुख खान फैंस के लिए 3 जून का दिन किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं है. साउथ फिल्ममेकर एटली संग किंग खान के पहले कोलेबोरेशन को लेकर बड़ी अनाउसमेंट हुई है. एटली की मूवी जवान का टीजर रिलीज हो गया है. इस दिन का फैंस को बेसब्री से इंतजार था.

जवान के टीजर में छाए शाहरुख

जवान के टीजर में शाहरुख खान का लुक देख आपके होश उड़ जाएंगे. जवान बने किंग खान खतरनाक लुक में नजर आते हैं. हमेशा से अपनी लवर बॉय और रोमांटिक हीरो इमेज में चार्म लूटने वाले शाहरुख को आपने इससे पहले ऐसे किरदार में नहीं देखा होगा. बैकग्राउंड स्कोर टीजर की थीम के साथ परफेक्ट मेल खाता है. टीजर में शाहरुख चोटिल दिखते हैं. उनके पूरे चेहरे, सिर और हाथ पर पट्टी बंधी है. ये टीजर देखने के बाद आप यकीनन कहेंगे कि जवान बनकर शाहरुख बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले हैं.

जवान एक्शन पैक्ड मूवी है जो 2 जून 2023 में रिलीज होगी. इसी साल जनवरी में उनकी पठान भी आएगी. मतलब 2023 किंग खान के नाम होने वाला है. फिल्म जवान को हिंदी समेत तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा. टीजर देख आपको अंदाजा हो गया होगा जवान पैन इंडिया फिल्म है. इसके डायरेक्टर और हीरोइन साउथ से ही हैं. जवान के टीजर में शाहरुख का स्वैग देख आप उनके एक बार फिर फैन बन जाएंगे. साउथ की एक्शन मूवीज जैसा टिपीकल सीन शाहरुख को इस मूवी में करता देख आप Wow ही कहेंगे.

डबल रोल में दिखेंगे शाहरुख?

खबरों के मुताबिक, जवान में शाहरुख खान डबल रोल प्ले कर रहे हैं. नयनतारा इंवेस्टिगेटिव ऑफिसर की भूमिका में दिखेंगी. फिल्म में सान्या मल्होत्रा भी अहम रोल में नजर आएंगी. कहा गया फिल्म के कुछ सीन्स से शाहरुख खान खुश नहीं थे. उन्होंने डायरेक्टर एटली से स्क्रीनप्ले में बदलाव करने को बोला था. एटली ने भी आराम से इन बदलावों पर काम किया. सुनने में आया कि एटली फिल्म के स्क्रीनप्ले को लेकर किंग खान से मिली सलाह से काफी खुश थे.

शाहरुख की कई फिल्में पाइपलाइन में

जवान के अलावा शाहरुख खान फिल्म पठान में नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल जनवरी में सिनेमाघरों में आएगी. पठान में शाहरुख के साथ जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण भी अहम रोल में नजर आएंगे. शाहरुख खान के पास एक और प्रोजेक्ट है डंकी. राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू नजर आएंगी. बैक टू बैक तीन धमाकेदार फिल्मों को लेकर आ रहे शाहरुख खान के इन प्रोजेक्ट्स के रिलीज होने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.