आंखें चौंधिया देगी 25 रुपये से सस्ती ये लाइट, बिजली का बिल कर देगी आधे से भी कम!

This light, cheaper than Rs 25, will dazzle the eyes, will reduce the electricity bill by less than half!
This light, cheaper than Rs 25, will dazzle the eyes, will reduce the electricity bill by less than half!
इस खबर को शेयर करें

Night Light: मार्केट में ग्राहकों के एक से बढ़कर एक तगड़े लाइटिंग के ऑप्शन हैं जो आपके घर में अच्छी-खासी रोशनी कर सकते हैं. हालांकि इन लाइट्स से बिजली का बिल कम रखने में मदद मिलेगी इस बात की कोई भी गारंटी नहीं है. अगर आप भी बिजली का बिल कम रखना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए ऐसी एक लाइट लेकर आए हैं जो बिजली के बिल को काफी हद तक कम करवा सकती है. यहां तक कि आप अपने घर में इसे नाइट बल्ब की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

कौन सी है ये लाइटिंग
जिस लाइटिंग के बारे में हम बात कर रह हैं उसका आकार तकरीबन 2 सेंटीमीटर का है लेकिन जहां बात आती है रोशनी की तो ये आपको हैरान कर सकती है. दरअसल हजारों रुपये नाइट लैम्प में आप अगर खर्च नहीं करना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है. इसका नाम DIGILIO USB Lights by Night Plug-in Mini LED Bulb Portable Compact Night Light है. ये उस समय आपके बड़े काम आती हैं जब आप एक कंट्रोल तरीके से से थोड़ी सी लाइटिंग चाहते हैं जो आंखों में चुभे भी ना साथ ही साथ बिजली का बिल भी बचाए.

कितनी है कीमत और क्या है खासियत
अगर बात करें खासियत की तो ग्राहक इस लाइटिंग को 25 रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. ये लाइट इतनी किफ़ायती है और यही वजह है कि मार्केट में इसकी इतनी जबरदस्त डिमांड आ रही है. अगर आप इस बारे में नहीं जानते थे तो इसे आप भी ट्राई कर सकते हैं. ये लाइटिंग अमेजन पर उपलब्ध है और इसे खरीदना है तो आपको बस ऑनलाइन इसे परचेज करना पड़ेगा.