Swiggy और Zomato से सस्ता और जायकेदार खाना बेच रही ये वेबसाइट, इस दिवाली मिलेगा स्पेशल मेन्यू

This website selling cheap and tasty food from Swiggy and Zomato, will get special menu this Diwali
This website selling cheap and tasty food from Swiggy and Zomato, will get special menu this Diwali
इस खबर को शेयर करें

Food Ordering App: फेस्टिव सीजन में समय बचाने के लिए लोग आम तौर पर ऑनलाइन फूड ऑर्डर करते हैं, हालांकि मार्केट में कुछ चुनिंदा वेबसाइट्स और ऐप्स ही हैं जो बेहतरीन खाना सप्लाई करते हैं और उनकी कीमत भी आपके बजट में फिट हो जाती है. अगर आपको Swiggy और Zomato के अलावा फ़ूड ऑर्डरिंग वेबसाइट्स के बारे में जानकारी नहीं है तो आज हम आपको मार्केट के बेस्ट ऑप्शन के बारे में बताने जा रहे हैं जहां से आप जायकेदार खाना मंगवा सकते हैं.

कौन सी है ये वेबसाइट/ऐप
स्विगी और जोमैटो से आप अगर खाना मंगवाकर ऊब चुके हैं तो बता दें कई मार्केट में फ़ूड ऑर्डर करने के लिए एक दमदार वेबसाइट आ चुकी है जो बेस्ट क्वॉलिटी फ़ूड सबसे किफायती रेट में ऑफर करती है. इस वेबसाइट का इस्तेमाल करके आप घर बैठे खना मंगवा सकते हैं, साथ ही साथ ऑफर्स का भी लाभ ले सकते हैं जो इतने तगड़े होते हैं कि आपको यकीन ही नहीं होगा, क्योंकि कई बार ग्राहकों को ना के बराबर खर्च में 200 से लेकर 400 रुपये कीमत के फ़ूड आइटम्स ऑफर किए जाते हैं.

दरअसल जिस ऐप के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम मैजिक पिन है और ग्राहक यहां से सबसे सस्ता खाना ऑर्डर कर सकते हैं. अगर अपने अभी तक इसे ट्राई नहीं किया है तो आपको ये जरूर पसंद आएगा क्योंकि अब तक ये ज्यादातर लोगों के लिए अनएक्सप्लोर्ड है और इसी वजह से लोग अन्य वेबसाइट्स और ऐप्स से ही खाना ऑर्डर करते आए हैं. आपको इस ऐप पर हर खरीदारी पर रिवॉर्ड मिलता है जिससे आप खाने की कीमत को कम कर सकते हैं.