अतीक अहमद और उसके गुर्गों का टाइम खत्म! सरकार लेने जा रही ये बड़ा ‘एक्शन

Time is over for Atiq Ahmed and his henchmen! The government is going to take this big action
Time is over for Atiq Ahmed and his henchmen! The government is going to take this big action
इस खबर को शेयर करें

Atique Ahmed Gang: यूपी के प्रयागराज (Prayagraj) में हुए उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में अब प्रशासन माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) के साम्राज्य पर बड़ी कार्रवाई करने की तैयारी कर रहा है. इस बीच मऊ के पूर्व सांसद का अजीबोगरीब बयान भी सामने आया है. उमेश पाल हत्याकांड में अब अतीक अहमद की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. दरअसल खबर है कि आज से माफिया अतीक और उसके गिरोह के अवैध साम्राज्य पर फिर से बड़ा एक्शन करने की तैयारी की जा रही है. हत्याकांड में फरार चल रहे उसके ढाई लाख के इनामी बेटे असद और अन्य शूटरों की तलाश में छापेमारी की कार्रवाई भी तेज हो गई है. यूपी के कई जनपदों के अलावा दूसरे प्रदेशों में भी STF और क्राइम ब्रांच की छापेमारी तेज हो गई है.

पूर्व सांसद राजभर का अतीक पर बयान
इस बीच, मऊ के पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर का अजीबोगरीब बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि अतीक अहमद को जेल से निकालकर उसका अब तक एनकाउंटर कर देना चाहिए. जो भी पुलिस अधिकारी अतीक अहमद का एनकाउंटर करेगा उसके लिए स्वर्ग का दरवाजा सीधे खुल जाएगा.

अतीक अहमद के गुर्गे पर बड़ा खुलासा
बता दें कि माफिया अतीक अहमद के गुर्गे असाद को लेकर सनसनीखेज खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि उमेश पाल हत्याकांड से 15 दिन पहले रसूलपुर के युवक को उसने धमकी दी थी. असाद ने धमकी भरे लहजे में कहा था कि कुछ ऐसा होने वाला है कि रंगदारी के रुपये बोरे में पहुंचाओगे. असाद माफिया अतीक अहमद का बेहद करीबी है. प्रॉपर्टी डीलर से 5 करोड़ रंगदारी मांगने के मामले में फरार चल रहा है.

सीसीटीवी फुटेज आया सामने
उमेश पाल हत्याकांड में फरार शूटर साबिर और अतीक की पत्नी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें साबिर अतीक की पत्नी से मुलाकात कर रहा है. ये वीडियो शूटआउट से 5 दिन पहले का बताया जा रहा है.