साली को वश में करने के लिए आधी रात जीजाजी ने कर दिया कांड, तेल लेकर…

To control sister-in-law, brother-in-law created a scandal in the middle of the night, took oil...
To control sister-in-law, brother-in-law created a scandal in the middle of the night, took oil...
इस खबर को शेयर करें

आगरा। यूपी के आगरा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक शख्स पर आरोप लगा है कि वो अपनी साली को वश में करने के लिए रात 12 बजे घर में तंत्र-मंत्र क्रिया शुरू कर देता है. रात 2 बजे तंत्र मंत्र, टोना-टोटका करने के बाद युवक अपनी पत्नी से मारपीट भी करता है.

बता दें कि उस युवक की पत्नी की बहन की शादी उसी के छोटे भाई से हुई है. तंत्र-मंत्र और मारपीट से परेशान पत्नी ने अब पुलिस कमिश्नर से न्याय की गुहार लगाई. पुलिस आयुक्त कार्यालय ने इस शिकायत को परिवार परामर्श केंद्र ट्रांसफर कर दिया.

बता दें कि सदर थाने की रहने वाली महिला की शादी जगदीशपुरा के रहने वाले युवक से हुई थी. दोनों की शादी साल 2013 में हिंदू रीति रिवाज से हुआ था. दोनों के दो बेटे हैं. एक बेटा 7 साल का तो दूसरा 9 साल का है. शादी के 4 साल तक सब कुछ ठीक चल रहा था. 2017 के बाद अचानक पति पर तांत्रिक विद्या का भूत सवार हो गया जिसके चलते पति-पत्नी में आए दिन झगड़ा होने लगा.

पति ने साली संग लगाए ठुमके तो पत्नी ने चप्पल से पीटा, पुलिस से बोली- ये बहन…
पत्नी का आरोप है कि उसकी बहन को रिझाने के लिए पति तंत्र-मंत्र का सहारा लेता है. पत्नी के मना करने पर उसके साथ मारपीट करता है. आरोप है कि 2020 में पत्नी को मारपीट कर पति ने घर से निकाल दिया.

हालांकि महिला ने परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर को बताया कि 2020 में मायके जाने के बाद वह बीच-बीच में ससुराल आती जाती रही थी. पति की आदतों में सुधार न देखकर वह ससुराल में नहीं रुकी.

परिवार परामर्श केंद्र में महिला ने काउंसलर को बताया कि पति रात 12 बजने के बाद तंत्र-मंत्र वाला काम शुरू करते हैं और उसके बाद अचानक मारपीट करने लगते हैं. महिला ने यह भी कहा कि हम दो बहनें हैं. छोटी बहन की शादी मेरे पति के छोटे भाई से हुई थी.

महिला ने आरोप लगाया कि पति की गंदी नजर मेरी छोटी बहन पर है. पति ने मारपीट करने के बाद मुझे घर से निकाल दिया और मेरी छोटी बहन से अवैध संबंध बना लिए हैं. दूसरी तरफ युवक ने मारपीट करने की बात से इनकार किया है.