प्रेमी से संबंध बनाने को पत्नी ने किया खुराफाती काम, पहले देती गोली फिर पूरी रात करती गंदा काम, एक दिन…

To have a relationship with her lover, the wife did a dirty job, first giving pills, then doing dirty work all night, one day...
To have a relationship with her lover, the wife did a dirty job, first giving pills, then doing dirty work all night, one day...
इस खबर को शेयर करें

राजस्थान से एक चौंकाने वाली कहानी सामने आई है। एक महिला अपने पति को नींद की गोलियां दे रही थी। पति के नशे में धुत होकर सो जाने के बाद, वह अपने प्रेमी को फोन करती थी और उसे सेक्स के लिए बुलाती थी। दिन में पति के काम पर चले जाने के बाद भी वह अपने प्रेमी से मिलने के लिए संपर्क करती थी। आरोपी पत्नी काफी देर तक इसी तरह अपने प्रेमी से मिलती रही।

आधी रात को जब आरोपी महिला का प्रेमी उससे मिलने पहुंचा तो बच्चों ने अपने पिता को मां के व्यवहार के बारे में बताया। इसके बाद पति ने पत्नी को दूसरे कमरे में प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा। लेकिन प्रेमी के पति को चाकू दिखाकर आरोपी मौके से फरार हो गया।

पीड़िता के पति का दावा है कि पुलिस से शिकायत करने के बावजूद कुछ नहीं किया गया. फिर किसी से संपर्क किया तो उसने जांच पड़ताल कर आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

पीड़िता के पति का दावा है कि दिन में भी उसकी पत्नी अपने प्रेमी को घर बुलाती और बच्चों के सामने अनैतिक हरकत करती. जब बच्चे किसी से कुछ कहते तो उसका प्रेमी उन्हें जान से मारने की धमकी देता था। डर के मारे बच्चों ने उसे कुछ नहीं बताया। उसकी पत्नी ने 1 जून की शाम को उसके खाने में दवा मिलाते हुए उसे परोस दिया। सो जाने के बाद उसने अपने प्रेमी कैलाश को घर बुलाया, लेकिन बच्चे जाग रहे थे। उसने अपने पिता को इस बारे में तब बताया जब उन्होंने उसे जगाया।