हरियाणा में दर्दनाक हादसा, दुकान में भड़की आग, जिंदा जल गए तीन बच्चे

Tragic accident in Haryana, fire broke out in shop due to candle, three children burnt alive
Tragic accident in Haryana, fire broke out in shop due to candle, three children burnt alive
इस खबर को शेयर करें

पलवल: हरियाणा के पलवल जिले में परचून की दुकान में आग से भाई-बहन समेत तीन बच्चे जिंदा जल गए। घटना के वक्त दुकानदार नमाज पढ़ने गए थे। इसी बीच बिजली गुल होने से दुकानदार के दोनों बच्चों ने मोमबत्ती जलाई, जिससे आग लग गई। इसी बीच दुकान पर सामान लेने आया किशोर भी झुलस गया। हादसे में तीनों की मौत हो गई।

खलील अहमद ने पुलिस को बताया कि लखनाका में उनकी परचून की दुकान है। शाम के समय वह दुकान पर अपने बेटे हुजैफा और बेटी सामरीन को छोड़कर नमाज पढ़ने गए थे। दुकान से सामान लेने याकूब का बेटा मोहम्मद खान आ गया। इसी बीच अचानक बिजली चली गई। बच्चों ने दुकान में मोमबत्ती जलाई। हवा से दुकान में आग लग गई। दुकान में मौजूद हुजैफा, सामरीन और मोहम्मद खान घबरा गए और दुकान से बाहर नहीं निकल पाए। बाद में लोगों ने उन्हें बाहर निकाला, लेकिन जान नहीं बच सकी। तीनों की उम्र 12 से 15 साल के बीच थी।

लोगों ने निकाला बाहर
बताया गया कि हादसे के वक्त तीनों की चीख सुनकर आसपास के लोग दुकान की ओर दौड़े। लोगों ने पानी डालकर आग बुझाई और तीनों को बाहर निकाला। तीनों को लोग नलहड़ मेडिकल कॉलेज नूंह ले गए। गंभीर हालत देखते हुए तीनों को दिल्ली के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। तीनों की इलाज के दौरान मौत हो गई। शुक्रवार को तीनों के शवों का पोस्टमॉर्टम एम्स में किया गया। मौके पर हथीन थाने से जांच अधिकारी सुभाष पहुंचे। गांव के निवासी इशाक खान ने सरकार से पीड़ित परिवारों को आर्थिक मदद देने की मांग की है।