मुजफ्फरनगर में दर्दनाक हादसा: झोटा- बुग्गी समेत बाप -बेटे नदी में डूबे

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। चरथावल क्षेत्र के दूधली हिंडन नदी में डूबने से भैंसा ने दम तोड़ दिया, जबकि ग्रामीणों ने पिता-पुत्र को बचा लिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दूधली निवासी पाल्लू कश्यप अपने पुत्र कुलदीप के साथ भैंसा बुग्गी लेकर चारा लेने गया था। रास्ते में हिंडन नदी पार करते वक्त गहराई में भैंसा के पैर डगमगाए और वह डूब गया। इसी दौरान पिता-पुत्र भी डूब गए।

शोर मचाने पर आसपास काम करने वाले लोगों ने दोनों को बेसुध हालत में बाहर निकाला। जबकि भैंसा ने दम तोड़ दिया। ग्रामीणों का कहना है मौके पर अवैध खनन के चलते नदी में जगह-जगह गहरे गड्ढे हो गए हैं। जिस कारण से हादसा हुआ है।

चरथावल क्षेत्र में ही अकबरगढ़-बिरालसी मार्ग पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से ग्रामीण की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द किया। अकबरगढ़ निवासी सीताराम (55) किसी कार्य से साइकिल से बिरालसी जा रहा था।

रास्ते में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। वह सड़क पर गिर गया। कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा है। आरोपी वाहन चालक का सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।