शादी करने जा रहे प्रेमी-प्रेमिका को ट्रक ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

इस खबर को शेयर करें

रांची। झारखंड़ के रांची-चाईबासा मुख्य मार्ग NH-75 पर रविवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार प्रेमी जोड़े समेत तीन लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में प्रेमी-प्रेमिका की मौत हो गई. जबकि एक अन्य शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद एम्बुलेंस से जमशेदपुर भेज दिया गया है. वहीं, ट्रक चालक को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

घटना चक्रधरपुर के खरसावां मोड़ की है. बताया जा रहा है कि इटीहासा पंचायत के डुई कसाई गांव के रहने वाले रमेश केराई और नरसिंह केराई बाइक से तांतनगर ओपी क्षेत्र के कुलाबुरू गांव गए थे. इसके बाद रमेश केराई अपनी प्रेमिका को लेकर चक्रधरपुर शादी करने जा रहे थे. बाइक नरसिंह केराई चला रहा था. जबकि उसकी रमेश केराई और प्रेमिका दोनों पीछे बैठे थे.

इस दौरान बाइक जौले ही खरसावां मोड़ पर पहुंची, तो सामने से आ रही ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया. बाइक ट्रक के पहिए के नीचे आ गई और प्रेमी रमेश और प्रेमिका की मौत हो गई. घटना की सूचना समाजसेवी सिकंदर जामुदा ने चाईबासा मुफस्सिल थाना और चक्रधरपुर पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस को स्थानीय ग्रामीणों ने ट्रक चालक को सौंप दिया.

‘चालक नशे की हालत में चला रहा था ट्रक’

वहीं, मुफ्फसिल थाना पुलिस ने ट्रक को जब्त कर थाना ले गई. पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है. बताया जा रहा है की पुलिस हिरासत में आया ट्रक चालक नशे की हालत में ट्रक चला रहा था. घटना की सूचना के बाद खरसावां विधायक दशरथ गागराई ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद की बात कही है और हादसे पर गहरा दुःख जताया है.