यूपी: ट्रॉली बैग में मिली बच्ची की लाश, पॉलीथिन में रखा था

UP: Girl's body found in trolley bag, kept in polythene
UP: Girl's body found in trolley bag, kept in polythene
इस खबर को शेयर करें

मथुरा। यूपी के मथुरा जिले में एक ट्रॉली बैग में युवती का शव मिलने से हड़कंप मच हुआ है. पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है. अभी तक युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

सर्विस रोड़ पर पड़ा था बैग

गौरतलब है कि जिले के थाना राया इलाके में यमुना एक्सप्रेस-वे की सर्विस रोड़ पर एक लाल रंग का ट्रॉली बैग पड़ा था. इसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जिसे खोलने पर टीम हैरान रह गई.

युवती की लाश बैग में पॉलिथीन में पैक करके रखी गई थी. शरीर पर चोटों के कई गहरे निशान मिले हैं. पुलिस का कहना है कि युवती की उम्र करीब 22 साल है. उसने स्लेटी कलर की टी-शर्ट और लाल कलर की प्लाजो पहन रखी थी.

जांच में जुटीं कई टीमें

सीओ महावन आलोक सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. शिनाख्त के साथ ही मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. इसमें पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं. शव को देखने से प्रतीत होता है कि युवती अच्छे परिवार से थी.

गुरुग्राम में भी सामने आई थी ऐसी ही घटना

इससे पहले बीते महीने साइबर सिटी गुरुग्राम के इफको चौक पर एक लावारिस सूटकेस में लड़की की लाश मिली थी. उसके शरी पर कोई कपड़ा नहीं था.

बता दें कि कुछ लोगों ने एक सूटकेस लावारिस हालत में देखा था. इसकी सूचना पुलिस को दी. जब मौके पर पुलिस पहुंची तो सूटकेस खोलकर देखा. इसमें लगभग 25 वर्षीय युवती का निर्वस्त्र शव था.