सिसौली कांड पर फूटा मंत्री संजीव बालियान का गुस्सा, बोलेः कोई भी मुगालते में ना रहे, हम अपनी पर…

इस खबर को शेयर करें

Muzaffarnagar. विधायक उमेश मलिक (MLA Umesh Malik) पर हमले के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ. संजीव बालियान (Dr. Sanjeev Baliyan) काफी गुस्से में नजर आए. प्रोटोकॉल को दरकिनार कर भोराकलां (Bhorakalan) थाने पहुंचे संजीव बालियान ने थाने में मौजूद डीएम व एसएसपी से साफ शब्दों में कहा कि अब जिले में कानून का राज कायम हो. उन्होंने कड़वे अंदाज में कहा कि कैप्टन साहब कार्रवाई करें या बीच से हट जाएं, साथ ही हमलावरों पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारी संवैधानिक मजबूरी को कमजोरी मत समझो, हमारी रगों में भी वही खून है।

advertisement
advertisement

उन्होंने थाने में मौजूद भाजपा समर्थकों (BJP supporters) के गुस्से को शांत करते हुए कहा कि मेरा सिसौली जाने का इरादा था, लेकिन आलाकमान ने आज जाने से मना कर दिया. हम इतने कमजोर नहीं हैं कि किसी एक के कहने पर कोई हमें गांव जाने से रोक दे। संवैधानिक बाध्यता न होती तो सामने नहीं बोल पाते। घटना से आक्रोशित सभी लोग दुखी हैं। इलाका भी वही है, हम हटेंगे नहीं, हम दबेगे नहीं, हम पीछे नहीं हटने वाले। किसी दुविधा में न रहें। मन से भ्रम निकालो, शब्दों का चुनाव हमारी संवैधानिक मजबूरी है। कार्यकर्ता हमें समान रूप से प्रिय हैं। दबाव बनाना हम पर भी आता है। 2013 से सब कुछ सीखा। कप्तान साहब, या तो जिले में कानून का राज बनाइए या फिर बीच से हट जाइए।

यह सब बोलते हुए बालियान ने थाने में मौजूद लोगों से अपने घर जाने को कहा. पुलिस को कार्रवाई के लिए समय दिया जा रहा है। राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल, विधायक उमेश मलिक, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. वीरपाल निर्वाल, भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला, जिला पंचायत सदस्य विजय दुल्हेरा, रामनाथ, पूर्व विधायक अशोक कंसल, विनीत कात्यान, रोहताश पाल, सचिन सिंघल, वैभव त्यागी, श्रीमोहन थाने में तायल, सुधीर खटीक, प्रवीण शर्मा, एकांश त्यागी आदि मौजूद थे।