कैटरीना, दीपिका संग काम नहीं करना चाहते Varun Dhawan! वजह सुनकर उड़ेंगे हसीनाओं के होश

Varun Dhawan doesn't want to work with Katrina, Deepika! Hearing the reason, the senses of the beauties will fly away
Varun Dhawan doesn't want to work with Katrina, Deepika! Hearing the reason, the senses of the beauties will fly away
इस खबर को शेयर करें

Varun Dhawan New Movie 2022: कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण…इंडस्ट्री की ये वो टॉप एक्ट्रेस हैं जिनके साथ काम करने का सपना हर नया पुराना एक्टर जरूर देखता है. क्योंकि दोनों ने ही अपनी मेहनत से एक अलग मुकाम इंडस्ट्री में हासिल किया है. लेकिन वरुण धवन (Varun Dhawan) है कि उन्हें कैटरीना और दीपिका दोनों के साथ ही काम करने से परहेज है. इस हफ्ते वरुण कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में नजर आने वाले हैं शो का एक प्रोमो भी शेयर किया गया और इसी प्रोमो में उन्होंने ये बात जाहिर की है जिसे जानकर खुद इन हसीनाओं को भी झटका लगने वाला है.

साथ काम ना करने की बताई ये वजह
कॉफी विद करण का नया एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है और ये बात शो के लेटेस्ट प्रोमो से सही साबित हो जाती है. आने वाले इस स्पेशल एपिसोड में वरुण एक्टर अनिल कपूर के साथ शो में नजर आने वाले हैं. जहां वो प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ के बारे में खूब चर्चा करेंगे. करण जौहर प्रोमो में वरुण से सवाल पूछते नजर आ रहे हैं कि कैटरीना या दीपिका आप किसके साथ काम करना चाहेंगे. जिस पर वरुण कहते हैं कि वो चेहरे से उनसे छोटे लगते हैं जिससे करण पूछते हैं कि क्या आप कहना चाहते हैं कि वो आपसे बड़ी लगती हैं. इस पर वरुण क्या जवाब देते हैं वो आप प्रोमो में ही देख लीजिए.

वरुण धवन की हाल ही में जुग-जुग जीयो रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है. इस फिल्म में कियारा आडवाणी संग उनकी जोड़ी खूब जमी. वहीं अब वो भेड़िया में कृति सेनन तो बवाल में जाह्नवी कपूर संग धमाल करते दिखेंगे. लेकिन इस बयान के आने के बाद हो सकता है कि कैटरीना और दीपिका थोड़ी नाराज हो जाएं.