साधु के सिर पर उगा गेहूँ जैसा पौधा, चमत्कार देख लोग नहीं कर पा रहे है यकीन

Wheat-like plant grew on the head of the monk, seeing the miracle, people are not able to believe
Wheat-like plant grew on the head of the monk, seeing the miracle, people are not able to believe
इस खबर को शेयर करें

सोशल मीडिया हर रोज एक से बढक़र एक वीडियो वायरल होते रहते है। ऐसे में एक वीडियो सामने आ रहा है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। आपने देश में कई साधु संत देखे होंगे। जिन्होंने अपने हठ योग से लोगो को हैरान कर दिया है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। जिसे देखने के बाद लोगो अपनी आँखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे है।

सिर पर गेंहू का पौधा
सोशल मीडिया के ऊपर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक साधु के सिर पर गेहूँ जैसा पौधा नजर आ रहा है। इसमें सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह है कि पौधा सिर के ऊपर कैसे जम गया है ? आप इस वीडियो में देख सकते है कि ये महात्मा का पूरा सिर पौधे से ढका हुआ है। वहीं आप इस वीडियो में देख सकते है कि कई लोग अपनी फोटोज किल्क करवाने में लगे हुए है।

यूजर्स कर रहे है कमेंट
आपको बता दे, इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर्स ने शेयर किया है। यूजर ने लिखा है कि जहां की क़ायनात में,कल्पों-कल्पों तक है भाईचारा, यही तो प्रयागराज है हमारा। कुछ लोग इस वीडियो को लेकर के दावा कर रहे है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का है। वहीं इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान रह गया है। हर कोई इस वीडियो के ऊपर जमकर सवाल जवाब कर रहा है। एक यूजर ने लिखा है कि यह भगवान की लीला है। भगवान के बिना कुछ नहीं होगा। वीडियो काफी दिल को छू लेने वाला है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि ये करना आसना नहीं है। ऐसे लोग धरती पर कम ही मिलेंगे।