नीतीश कुमार पर निशाना तो JDU ने किया पलटवार, ललन सिंह बोले- ‘विधवा विलाप’ कर रही BJP

BJP attacks on Nitish Kumar: बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने गुरुवार को नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनकी हालत उस गर्लफ्रेंड की तरह है जो अपने बॉयफ्रेंड बदलती रहती है.

When Nitish Kumar was targeted, JDU retaliated, Lalan Singh said – BJP is doing 'widow's lament'
When Nitish Kumar was targeted, JDU retaliated, Lalan Singh said – BJP is doing 'widow's lament'
इस खबर को शेयर करें

JDU hit back BJP: बिहार में सियासी उलटफेर के बाद बीजेपी और जेडीयू के बीच बयानबाजी अपने चरम पर पहुंच चुकी है. बीजेपी नेता ने नीतीश कुमार को लेकर बीते दिन एक बयान दिया था और अब जेडीयू ने अब पलटवार करते हुए कहा कि सत्ता खोने के बाद बीजेपी ‘विधवा विलाप’ कर रही है. बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने गुरुवार को नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनकी हालत उस गर्लफ्रेंड की तरह है जो अपने बॉयफ्रेंड बदलती रहती है. बीजेपी नेता के बयान के बाद जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने आरोप लगाया कि बीजेपी का कानून-व्यवस्था को लेकर बिहार सरकार पर हमला राज्य में सत्ता खोने के बाद उसका ‘विधवा विलाप’ है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शासन में कानून का राज हमेशा बना रहेगा.

‘जंगलराज’ को लेकर दागा सवाल
ललन सिंह ने बिहार के मंत्री कार्तिकेय सिंह को उनके खिलाफ एक आपराधिक मामले को लेकर निशाना बनाने के लिए भी बीजेपी की निंदा की और सवाल किया कि उसने सचान को सशस्त्र अधिनियम के एक मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद बर्खास्त क्यों नहीं किया.ललन सिंह ने कहा कि बिहार पुलिस ने साफ कर दिया है कि उसे आरजेडी नेता कार्तिकेय सिंह के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है. उन्होंने पूछा कि सचान को दोषी ठहराया गया है, क्या बीजेपी ने उन्हें बर्खास्त कर दिया है?

बिहार में ‘जंगल राज’ की वापसी को लेकर बीजेपी के आरोप पर ललन सिंह ने कहा कि यह सब उनका ‘विधवा विलाप’ है. अगर कुछ छिटपुट घटनाएं होती हैं, तो यह समग्र कानून व्यवस्था की स्थिति को नहीं दिखाता. उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार में कानून का राज है और रहेगा. सत्ता गंवाने के बाद बीजेपी का विलाप सुनने वाला कोई नहीं है.

आरसीपी को बताया बीजेपी का एजेंट
जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष आरसीपी सिंह के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर ललन सिंह ने कहा कि इसमें कुछ भी नया नहीं है क्योंकि पार्टी हमेशा से जानती थी कि वह जेडीयू को नुकसान पहुंचाने के लिए बीजेपी के एक एजेंट के रूप में काम कर रहे थे. हाल में जेडीयू ने बीजेपी का साथ छोड़कर आरजेडी-कांग्रेस और वामदलों के सहयोग से सरकार बनाई है जिसके बाद से लगातार बीजेपी नीतीश सरकार को निशाने पर ले रही है.