जब केबीसी के मंच पर कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन को लगाई फटकार तो बिग बी के रिएक्शन ने सबको चौंका दिया

Kaun Banega Crorepati 14: कौन बनेगा करोड़पति में एक कंटेस्टेंट ने जमकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को फटकार लगाई थी. अमिताभ का कंटेस्टेंट की इस हरकत के बाद बेहद अजीब रिएक्शन था.

When the contestant reprimanded Amitabh Bachchan on the stage of KBC, Big B's reaction shocked everyone
When the contestant reprimanded Amitabh Bachchan on the stage of KBC, Big B's reaction shocked everyone
इस खबर को शेयर करें

KBC Season 14 Amitabh Bachchan: कौन बनेगा करोड़पति सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. कौन बनेगा करोड़पति में हर दिन कई कंटेस्टेंट्स आते हैं. इन कंटेस्टेंट्स के साथ महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) खूब मस्ती-मजाक करते हुए भी नजर आते हैं. हाल ही में एक कंटेस्टेंट ने तो मस्ती-मजाक के साथ-साथ शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (KBC Amitabh Bachchan) को खूब फटकार लगा दी थी. अमिताभ बच्चन को वह इतनी डांट लगा देते हैं कि बिग बी शो छोड़ने को तैयार हो जाते हैं.

आखिर क्यों कंटेस्टेंट ने लगाई बिग बी को फटकार

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शो होस्ट करते समय कंटेस्टेंट्स को किसी तरह का प्रेशर ना रहे इसके लिए मजाक-मस्ती का माहौल बनाए रखते हैं. बिग बी ने ऐसे ही मध्य प्रदेश के राजेंद्र गुप्ता के साथ भी किया. राजेंद्र गुप्ता एक प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल हैं, जैसे ही राजेंद्र केबीसी (Kaun Banega Crorepati) में हॉट सीट पर आकर बैठे उन्हें तभी से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) को डांट लगाना शुरू कर दिया.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Hindi Film) से कंटेस्टेंट कहते हैं, ‘शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म मोहब्बतें देखी उसमें आप एक सख्त प्रिंसिपल का किरदार निभा रहे हैं. वहां आप एक खडूस और सख्त प्रिंसिपल हैं. उन्होंने अपने स्कूल में इतने सख्त रुल्स बनाकर रखे थे कि उसका नुकसान उन्होंने अपनी बेटी को खोकर भुगता था.’ कंटेस्टेंट राजेंद्र गुप्ता अमिताभ बच्चन को डांट लगाते हुए कहते हैं कि आपको ऐसा नहीं करना चाहिए था. बच्चे सिर्फ प्यार ही चाहते हैं.

अमिताभ बच्चन का रिएक्शन

कंटेस्टेंट की बातें सुनने के बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan KBC 14) पहले तो हैरान रह जाते हैं फिर कहते हैं, उन्हें गेम नहीं खेलना, मुझे घर जाना है. जबसे आप हॉटसीट पर आए हैं, मुझे डांट रहे हैं. तभी वहां मौजूद सभी दर्शक भी खूब जोर से हंसने लगते हैं. कंटेस्टेंट ने फिर कहा, आपने अपने किरदार से काम किया लेकिन फिर भी प्यार को जीतने नहीं दिया. अमिताभ बच्चन एक बार फिर कहते हैं…मैं सच में अब खेलना नहीं चाहता हूं औऱ वह इस बीच अपनी कुर्सी से भी खड़े हो जाते हैं.