Who is Clark San Tik Tok Star Death Suicide Reason | क्लार्क सैन की मौत पर प्रेमिका पोर्शिया का बड़ा बयान, जाने पूरा मामला!

इस खबर को शेयर करें

देश विदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं जहाँ पर इस बात का खुलासा किया जा रहा है कि वीडियो में दिखाई दे रहे नौजवान क्लर्क सैन का निधन हो चुका है। सोशल मीडिया पर इनकी निधन के वीडियो और इनकी तस्वीरे तेजी से वायरल हो रही है।

Who is Clark San Tik Tok Star Death Suicide Reason
चलिए जान लेते हैं कि आखिरकार क्या थी क्लर्क सैन के मौत की वजह। जैसा की आप सभी जानते हैं कि लव जिहात में किसी न किसी का मौत का सफर देखने को मिलता है। हमारी आज की कहानी भी कुछ इसी प्रकार की है। बताना चाहते हैं कि क्लर्क सैन की मौत पर इनकी गर्लफ्रैंड की तरफ से एक बहुत बड़ा बयान सामने आया है।

बयान सुनकर शायद आपके आंखों में भी आंसू आ जाएंगे। आखिरकार वीडियो में ऐसा क्या बोला गया है चलिए जान लेते हैं। गर्लफ्रैंड का कहना है कि क्लर्क सैन को लेकर अपने घर मे बात चला रखी थी। लेकिन घर वालो ने शादी के लिए मंजूरी नही दी थी। क्लर्क सैन ने अपने आखरी शब्द में बोला था कि तुम बेवफा हो।

क्लर्क सैन की गर्लफ्रैंड का कहना है कि वह बेवफा नही थी और घर वालो के दबाव में आकर उन्हें ये सब करना पड़ा। अभी तक क्लर्क सैन की गर्लफ्रैंड की तरफ से जो बयान आया है आपको सबसे पहले बताया गया है। लेकिन बताना चाहते हैं कि यह पहला प्यार का मामला नहीं है इससे पहले भी इस प्रकार की कहानी वायरल होती रहती है।

हमारी रिपोर्ट में जो जानकारी दी गई है और जो बयान सामने आया है इसको लेकर हम किसी भी प्रकार की पुष्टि नही करते हैं। क्योंकि अभी अच्छे से तहकीकात होनी जरूरी है और जितनी बार भी तहकीकात होगी हर दिन एक नई कहानी की रिपोर्ट सामने आती रहेगी।

यह भी बड़ी रिपोर्ट सामने आ रही है कि क्लर्क सैन की गर्लफ्रैंड ने किसी और को चुन लिया था और यही मुख्य कारण था कि क्लर्क सैन ने अपने आप को मौत के गले लगा दिया था। हालांकि रिपोर्ट में क्लर्क सैन की गर्लफ्रैंड की जीवनी के बारे में अभी तक कोई पुष्टि नही की गई है। लेकिन इनकी गर्लफ्रैंड का नाम अंतारा बताया जा रहा है। आपको हमारी जानकारी और बयान के बारे में क्या टिप्पणी है आप हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं।