विराट की धाकड़ पारी के बाद बीवी अनुष्का का बहुत बड़ा खुलासा, खेल जगत में मची सनसनी!

Virat Kohli Century: धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली ने अहमदाबाद टेस्ट मैच (Ahmedabad Test) में बल्ले से कमाल दिखाया. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के इस चौथे टेस्ट मैच में 186 रन बनाए. इस पारी के बाद उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक बहुत बड़ा खुलासा कर दिया.

Wife Anushka's big disclosure after Virat's dashing innings, created a sensation in the sports world!
Wife Anushka's big disclosure after Virat's dashing innings, created a sensation in the sports world!
इस खबर को शेयर करें

Anushka Sharma Status after Virat Kohli Innings: धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने अहमदाबाद टेस्ट मैच में भले ही दोहरे शतक से चूक गए लेकिन उनकी तारीफ हर जगह हो रही है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज के इस चौथे टेस्ट मैच में मेजबानों ने पहली पारी में 571 रन ठोक दिए. हालांकि विराट दोहरे शतक से चूक गए. उन्होंने 364 गेंदों पर 15 चौकों की बदौलत 186 रन बनाए. इस पारी के उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने एक बहुत बड़ा खुलासा कर दिया.

टीम इंडिया के धाकड़ क्रिकेटर विराट कोहली ने अहमदाबाद टेस्ट में बल्ले से कमाल दिखाया. उन्होंने करीब 3 साल बाद टेस्ट फॉर्मेट में शतक जड़ा. विराट के करियर की यह 75वीं इंटरनेशनल सेंचुरी है. उन्होंने 364 गेंदों का सामना किया और 15 चौके जड़े. वहीं, अक्षर पटेल ने 113 गेंदों पर 5 चौके और 4 छक्के लगाकर 79 रनों का योगदान दिया. विराट और अक्षर ने मिलकर छठे विकेट के लिए 162 रन जोड़े. विराट पारी के 179वें ओवर की 5वीं गेंद पर आउट हुए. उन्हें टॉड मर्फी ने मार्नस लाबुशेन के हाथों कैच कराया. उनसे पहले ओपनर शुभमन गिल ने 235 गेंदों पर 12 चौके और एक छक्के की मदद से 128 रन बनाए. चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 3 रन बनाए.

अनुष्का के पोस्ट से फैंस हैरान
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने फिर इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ ऐसा लिख दिया कि क्रिकेट फैंस भी हैरान हो गए. अनुष्का ने लिखा, ‘बीमार होने के बावजूद इस संयम के साथ खेलना… मुझे हमेशा प्रेरित करते हो.’