क्या कैसरगंज से कटेगा बृजभूषण शरण सिंह का टिकट? बीजेपी सांसद ने किया बड़ा दावा

Will Brijbhushan Sharan Singh's ticket be canceled from Kaiserganj? BJP MP made a big claim
इस खबर को शेयर करें

Brij Bhushan Sharan Singh: भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश की 51 सीटों पर ही अपने प्रत्याशियों के नामों का एलान किया है, बाकी सीटों पर अभी भी मंथन चल रही है. इन सीटों में एक कैसरगंज लोकसभा सीट भी है. जहां मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह का टिकट कटने के क़यास लग रहे हैं. इस पर बीजेपी सांसद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने कैसरगंज सीट से टिकट के सवाल पर कहा कि, अभी तो कई लोकसभा क्षेत्र में टिकटों का एलान होना बाकी है. जैसे बहराइच हैं. कैसरगंज और देवरिया है.. अभी कई सीटें हैं जहां पार्टी ने प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की गई है. हमको लगता है कि ये सारे भ्रम दो-तीन दिन में समाप्त हो जाएंगे.

टिकट के सवाल पर बोले बीजेपी सांसद
वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्षेत्र की जनता आपको पसंद करती है तो इसके जवाब में बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, कैसरगंज की जनता ही नहीं.. पार्टी भी मुझे ही पसंद करती है. बीजेपी सांसद इस दौरान अपने पुराने ही अंदाज में नजर आए.

बीजेपी ने अब तक जिन सीटों 51 सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नामों का एलान किया हैं उनमें से ज़्यादा पुराने चेहरों पर ही भरोसा जताया है. ऐसे में बाकी बची कई सीटों पर प्रत्याशियों के बदले जाने की संभावना है. इनमें बृजभूषण शरण सिंह की कैसरगंज सीट के साथ वरुण गांधी की पीलीभीत और सुल्तानपुर जैसी सीटें भी शामिल हैं

बृजभूषण शरण सिंह पिछले साल महिला पहलवानों के लगाए गए आरोपों के बाद विवादों में हैं, जिसकी वजह से बीजेपी का काफी किरकिरी का भी सामना करना पड़ा है. ऐसे में उनका टिकट कटने के कयास लग रहे हैं. माना जा रहा है पार्टी उनके साथ खड़े नहीं दिखना चाहती है. ऐसे में बीजेपी उनकी पत्नी केतकी देवी सिंह या बेटे प्रतीक भूषण सिंह के नाम पर विचार कर रही है.