पानी पूरी खा रही महिला को हंसने पर 3 बहनों ने पीटा, अस्‍पताल में मौत, डरा रही मुंबई की ये घटना

Woman eating pani puri beaten by three sisters for laughing, dies in hospital, this incident in Mumbai is scaring her
Woman eating pani puri beaten by three sisters for laughing, dies in hospital, this incident in Mumbai is scaring her
इस खबर को शेयर करें

ठाणे: मुंबई के कलवा में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसमें 3 बहनों ने एक महिला को हंसने की वजह से पीटकर मार डाला। आरोपी महिलाओं को शक था कि वह महिला उन्हें देखकर हंस रही थी। इसी बात को लेकर उनमें विवाद हो गया। कलवा पुलिस ने आरोपी रेणुका बोंद्रे, अंजना रायपुरे और लक्ष्मी गाडगे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रेणुका मुक्ता कलशे (मृतका) की भाभी रह चुकी है।

पुलिस के अनुसार, मुक्ता अपनी मां और भाई सचिन के साथ कलवा के जय भीम नगर में रहती थी। रेणुका का विवाह मुक्ता के भाई राहुल से हुआ था। दो साल पहले राहुल की मौत हो गई। इसके बाद रेणुका ने उसी परिसर में रहने वाले दूसरे युवक से शादी कर ली थी। तब से रेणुका का मुक्ता के परिवार से संपर्क खत्म हो गया था। मुक्ता की शादीशुदा बहन दिवाली पर मायके आई थी।

कैसे हुआ व‍िवाद
23 नवंबर को मुक्ता अपनी बहन के साथ मोहल्ले में पानी पूरी खा रही थी। मुक्ता और उसकी बहन आपस में बातचीत कर हंसने लगे थे। ठीक उसी समय रेणुका वहां से गुजरी। रेणुका को लगा कि मुक्ता और उसकी बहन उसे देकर हंस रही हैं। इसी बात पर उनका विवाद हो गया। मुक्ता ने रेणुका को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी और रेणुका ने मुक्ता को जान से मारने की धमकी दी।

मुक्ता के साथ मां को भी पीटा
अगले दिन सुबह जब मुक्ता पब्लिक टॉइलेट में गई थी, उसी समय रेणुका बहनों अंजना और लक्ष्मी के साथ वहां आ पहुंची। तीनों ने मुक्ता को लात-घूसों से पीटना शुरू कर दिया। इस बात की खबर मुक्ता की मां को लगी, तो वह भी वहां पहुंची। मां ने बेटी की पिटाई नहीं करने को लेकर तीनों से विनती की, लेकिन उन्होंने मां को भी पीट दिया। लक्ष्मी ने मुक्ता के बाल पकड़कर सिर जमीन पर दे मारा।

इलाज के दौरान मह‍िला की मौत
गंभीर जख्मी मुक्ता ने पुलिस से संपर्क किया। कलवा पुलिस ने तीनों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया था। जख्मी मुक्ता को कलवा स्थित छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अब मारपीट को हत्या के मामले में तब्दील कर दिया है।