घर में बुरे हाल में मिली महिला, हथेली लिखा था कुछ ऐसा, पढकर उड गये होश

A woman was found in a bad condition at home, something was written on her palm, she was shocked to read
A woman was found in a bad condition at home, something was written on her palm, she was shocked to read
इस खबर को शेयर करें

जालौन। उत्तर प्रदेश के झांसी में चर्चित पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर के से जुड़ी एक बड़ी खबर आज सामने आई है. 2019 में हुए इस एनकाउंटर में मारे गए पुष्पेंद्र यादव की पत्नी शिवांगी ने आज फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस को शिवांगी के हाथों पर लिखा एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने आत्महत्या के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है.

दरअसल, जालौन के कालपी तहसील के गांव पिपराया के रहने वाले राकेश यादव की बेटी शिवांगी की शादी 2019 में झांसी जिले के करमुखा में रहने वाले पुष्पेंद्र यादव से शादी हुई थी. शादी के कुछ महीनों के बाद झांसी जिले में ही पुलिस ने पुष्पेंद्र यादव को एनकाउंटर में मारा गया था. इस इनकाउंटर के बाद पुलिस सवालों के घेरे में आ गयी थी.

पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर की जांच अभी भी चल रही है. इस बीच आज पुष्पेंद्र की पत्नी शिवांगी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुबह जब घर वालों ने उसे फांसी के फंदे से लटके देखा तो घर में कोहराम मच गया. आनन फानन में परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतार कर उसे पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है.

शिवांगी ने अपने हाथ पर चंद लाइन का सुसाईट नोट लिखा है. शिवांगी ने लिखा, ‘मैं अपनी मर्ज़ी से खत्म हो रही है किसी को फंसाया न जाये.’ हालांकि पुलिस कई पहलुओं पर अपनी जांच कर रही है. साथ ही सुसाइड नोट की हैंड राइटिंग भी मिलाई जा रही है. वहीं शिवांगी के पिता राकेश ने बताया कि मुझे नहीं मालूम कि शिवांगी ने ऐसा क्यों किया.

शिवांगी के सुसाइड पर पुष्पेंद्र के पिता हरिश्चन्द्र यादव ने बताया कि बेटे की मौत के बाद बहू अकेला महसूस कर रही थी, वह अपनी मर्ज़ी से मायके में रह रही थी, आत्महत्या का कारण मुझे नहीं पता? वहीं सीओ सिटी देवेंद्र पचौरी ने बताया कि सुसाइड नोट की राइटिंग की जांच हो रही है और तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जायेगी.