महिला को बच्चा पैदा करने पर मिली 3 महीने की जेल, जानिए कैसे बाप बना सजा का कारण

Woman jailed for 3 months for giving birth to a child, know how the father became the reason for the punishment
Woman jailed for 3 months for giving birth to a child, know how the father became the reason for the punishment
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। 31 वर्षीय एक महिला ने हाल ही में एक बच्चे जन्म दिया लेकिन इसके बाद इसको 3 महीने जेल की सजा हो गई. आपको बता दें कि इस महिला को सजा दिलाने के पीछे का कारण इस बच्चे का पिता है. जी हां, इस बात को लेकर हर कोई हैरान है कि एक नवजात ​बच्चे ​का पिता कैसे उसकी मां के लिए सजा का कारण बन गया, लेकिन यह सच है। यह अनोखा और चौंकाने वाला मामला अमेरिका के कोलोराडो का है.

पिता की उम्र सिर्फ 13 साल
खबर है कि जिस 31 वर्षीय महिला ने बच्चे को जन्म दिया है, उसके पिता की उम्र सिर्फ 13 साल है. यह लड़का इस महिला को ‘मॉम’ कहकर बुलाता था. जांच में ​पता चला कि इस महिला ने इसी लड़के के साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर गर्भवती हो गई. हालांकि, उसने अपना गुनाह कबूल भी कर लिया है. इसके बाद इसें 90 दिन की कैद की सजा सुनाई गई है.

पिछले साल भी हुई थी गिरफ्तार
13 साल के बच्चे के बच्चे की मां बनने वाली इस महिला का नाम एंड्रिया सेरानो है. इस मामले में गुरुवार को सजा सुनाई गई है. आपको बता दें कि इससे पहले इस महिला को 70,000 डॉलर के बॉन्ड पर साल 2022 के जुलाई महीने में गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, तब भी उसें रिहा कर दिया गया था. उस समय उसके खिलाफ नाबालिग लड़के के यौन संबंध बनाने का मामला दर्ज हुआ था.

ये डील हुई अभियोजन पक्ष के साथ
इस साल मार्च में सेरानो के वकील ने अभियोजन पक्ष से एक डील करने को कहा था. जिसके तहत उसे यौन अपराधी के तौर पर रजिस्टर किया जाता लेकिन वो जेल में रहने से बच जाती और मई तक प्रोबेशन पर रहती. इसी डील की शर्तों को मानने के साथ ही अब सेरानो को 3 महीने तक जेल में रहेगा. पिछले साल हुई गिरफ्तारी के बाद सेरानो ने 13 साल के लड़के के बच्चे को जन्म दिया है. बच्चा अभी उसी की देखरेख में है.