बुर्का पहनकर हिंदू पुरुष के साथ यात्रा कर रही महिला को भीड़ ने बेरहमी से पीटा, देखें वीडियो

इस खबर को शेयर करें

Burqa Women lynched in Ahmedabad: कथित हिंदू व्यक्ति के साथ यात्रा करने पर बुर्का पहनी एक महिला की भीड़ ने बुरी तरह पिटाई कर दी। महिला की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो गुजरात के अहमदाबाद का बताया जा रहा है। वीडियो अहमदाबाद के चिराग हाईस्कूल के सामने का है। भीड़ युवती और उसके साथ जा रहे लड़के की बुरी तरह से पिटाई कर रही है।

क्या है वीडियो में?

सोशल मीडिया पर गुजरात के अहमदाबाद क्षेत्र के वासना में स्थित चिराग हाईस्कूल के पास का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भीड़, एक बुर्का पहने महिला से भिड़ती नजर आ रही है। वीडियो में दिख रही महिला अपना मुंह बुर्क में छिपाने की कोशिश कर रही है जबकि भीड़ उसके साथ मारपीट कर रही है। भीड़ में शामिल लोग उसका जबरिया बुर्का हटाते नजर आ रहे हैं। मारपीट कर रहे लोग वीडियो को उसके परिवार को देने की धमकी दे रहे हैं। वीडियो में भीड़ से आवाज आती सुनी जा सकती है कि उसका वीडियो शूट करो। उसकी फोटो ले लो, मैं उन्हें उसके माता-पिता को दिखाऊंगा।

इसके बाद कैमरा हिंदू युवक की ओर घूमता है…

मुस्लिम युवती के साथ मारपीट के बाद भीड़ चिल्लाती हुई कैमरे को कथित हिंदू युवक की ओर कराती है। भीड़ से आवाज आती दिख रही कि इसका वीडियो शूट करो, फोटो लो, इसकी हिम्मत कैसे हुई कि मुस्लिम महिला के साथ घूमे। इसके बाद भीड़ कथित हिंदू युवक को मारने लगती है।

भीड़ मारने पीटने के बाद मुस्लिम महिला का पीछा करती दिख रही

मुस्लिम युवती को मारने पीटने के बाद भीड़ उसका पीछा करती दिख रही है। पूर्व में भी इस साल के अप्रैल महीना में अहमदाबाद के जूहापुरा में एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में भी मुस्लिम युवक एक हिजाब लगाए युवती को हैरेस करते दिख रहे हैं क्योंकि उसने एक हिंदू युवक से बात की होती है। वायरल वीडियो में कुछ मुस्लिम युवक, बाइक सवार एक कपल का पीछा करते नजर आ रहे। इन कथित मुस्लिम युवकों ने लड़की के साथ मारपीट करने के साथ उसे गालियां दी और अपनी ही कम्युनिटी के लड़कों से दोस्ती करने की हिदायत दी।