Valentine’s Day पर पत्नी को दे सकते हैं ये धमाकेदार Gift, कहेगी- ‘तुम जैसा और कोई नहीं…’

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली. Valentine’s Day 2022: वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) चल रहा है और सोमवार (14th Febuary) को वैलेंटाइन्स डे (Valentine’s Day) है. ऐसे में कई लोग अपने पार्टनर के लिए गिफ्ट की तलाश में हैं. इस स्पेशल मौके पर पति भी पत्नी के लिए परफेक्ट गिफ्ट की तलाश में हैं. अगर आप भी अपनी पत्नी को गिफ्ट देना चाहते हैं और कंफ्यूज हैं कि क्या दिया जाए, तो हम आपके इस कंफ्यूजन को दूर कर देते हैं. आप वाइफ को स्मार्टवॉच, ईयरबड्स, माइक्रोवेव, मिक्सर ग्राइंडर और इंडक्शन में से कुछ दे सकते हैं. आइए बताते हैं आप बजट में कौन सा प्रोडक्ट खरीद सकते हैं…

Fire-Boltt Ninja Pro Max Smartwatch हाल ही में लॉन्च हुई है. अगर आपकी वाइफ स्मार्टवॉच की शौकीन हैं, तो यह बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. दो हजार रुपये से कम में आप Fire-Boltt Ninja Pro Max स्मार्टवॉच को सिर्फ 1,899 रुपये में खरीद सकते हैं.

आप वाइफ को ईयरबड्स भी गिफ्ट कर सकते हैं. ये बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. TAGG Liberty Dots Bluetooth Headset को फ्लिपकार्ट पर 2,499 रुपये में खरीद सकते हैं. इसका डिजाइन काफी शानदार है.

आप वाइफ को किचन अप्लायंस भी गिफ्ट कर सकते हैं. इंडक्शन बेस्ट ऑप्शन है. Candes ICT-2200-TP Induction Cooktop को आप फ्लिपकार्ट से 2,069 रुपये में खरीद सकते हैं. इस पर 58 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है.

आपका बजट कम है और माइक्रोवेव देना चाहते हैं, तो फ्लिपकार्ट से Panasonic 20 L Solo Microwave Oven खरीद सकते हैं. यह 5,290 रुपये में उपलब्ध है.

अगर घर का मिक्सर ग्राइंडर खराब या पुराना हो गया है, तो Candes Mercury 760 Mixer Grinder बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. फ्लिपकार्ट से आप इस मिक्सर ग्राइंडर को सिर्फ 2,299 रुपये में खरीद सकते हैं.