दरगाह के पीर ने बेटा होने का झांसा देकर, महिला के इस अंग में ठोक दी 2 इंच लंबी कील

इस खबर को शेयर करें

इस्लामाबाद: बेटा पैदा होने का झांसा देकर एक दरगाह (Dargah) के पीर ने महिला के सिर में 2 इंच लंबी कील ठोक दी. पीर की सनकी हरकत से महिला की जान जाते-जाते बची.

महिला की पहले से थी 3 बेटियां
यह हैरान कर देने वाली खबर पाकिस्तान (Pakistan) के पेशावर (Peshawar) की है. जियो न्‍यूज के मुताबिक, पेशावर में रहने वाली महिला को शादी के बाद 3 बेटियां पैदा हुईं. इस बात पर उसका पति अक्सर ताने देता था. चौथी बार प्रेग्नेंट होने पर जब महिला ने अल्ट्रासाउंड करवाया तो उसमें भी बेटी ही निकली. इससे वह घबरा गई. वहीं उसके पति ने भी धमकी दे दी कि अगर चौथी बार भी बेटी पैदा हुई तो वह उसे तलाक दे देगा.

पीर ने बेटा पैदा हो जाने का किया दावा
इससे परेशान महिला एक दरगाह पर गई. वहां पर दरगाह (Dargah) की देखरेख करने वाले दरगाहनशीन ने कहा कि अगर वह अपने सिर में कील ठुकवा लेती है तो उसे बेटा पैदा हो जाएगा. महिला उसके झांसे में आ गई और कील ठुकवाने को तैयार हो गई. इसके बाद सनकी पीर ने उसके सिर में करीब 2 इंच लंबी कील ठोक दी.

समय पर इलाज मिलने से बची जान
सिर में कील ठुकने से महिला दर्द से बिलबिला उठी. उसने कील निकालने की कोशिश की लेकिन नाकाम रही. इसके बाद वह महिला किसी की मदद लेकर लेडी रीडिंग हॉस्पिटल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत देखते ही सिर की सर्जरी की. समय पर इलाज मिलने से महिला की जान तो बच गई लेकिन सिर की नसों को काफी नुकसान पहुंचा है. जिससे वह पहले की तरह सामान्य जिंदगी नहीं जी पाएगी. वहीं पुलिस का कहना है कि उसे मामले की सूचना मिली है और फिलहाल प्रकरण की जांच की जा रही है.