शख्स ने किया कुत्ते का रेप, इस एक गलती से खुली पोल…

इस खबर को शेयर करें

हैदराबाद: तेलंगाना (Telangana) के हैदराबाद (Hyderabad) से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां 58 साल के एक शख्स पर आरोप लगा है कि उसने स्ट्रीट डॉग का रेप (Rape of Street Dog) किया है. ये घटना सीसीटीवी वीडियो (CCTV Video) में रिकॉर्ड हो गई. वारदात के खुलासे के बाद से इलाके में सनसनी मची हुई है.

शख्स ने स्ट्रीट डॉग के साथ की गंदी हरकत
द इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना हैदराबाद के नल्लाकुंटा (Nallakunta) थाना इलाके में हुई. एक एनिमल लवर ने इस घिनौनी वारदात के लिए शख्स के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है.

ऐसे खुली शख्स की पोल
बता दें कि एनिमल लवर ने सीसीटीवी वीडियो में आरोपी को स्ट्रीट डॉग का रेप करते हुए देखा था. जिसके बाद उसने इस घटना की सूचना पुलिस को दी.

एनिमल लवर का कहना कि जो लोग स्ट्रीट डॉग के साथ ऐसा कर सकते हैं उनसे महिलाएं और बच्चियां भी सुरक्षित नहीं है. ऐसे लोगों को जेल में होना चाहिए. इनका बाहर रहना खतरे से खाली नहीं है.

सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुआ वीडियो
पुलिस अधिकारी ने कहा कि जांच में पता चला है कि आरोपी उसी इलाके में अपनी पत्नी के साथ रहता है. उसकी पत्नी जॉब करती है जबकि वो स्वास्थ्य कारणों से घर पर ही रहता है. बीते मंगलवार को ये घटना हुई. आरोपी का वीडियो सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया है, जिसमें वो स्ट्रीट डॉग के साथ अप्राकृतिक रूप से संबंध बनाता हुआ दिख रहा है.