चोर की ऐसी दर्दनाक मौत देख कांप जाएंगे आप, पूरी रात दरवाजे में फंसी रही गर्दन, तड़प-तड़प कर निकली जान

You will be shocked to see such a painful death of a thief, his neck was stuck in the door all night, he died in agony
You will be shocked to see such a painful death of a thief, his neck was stuck in the door all night, he died in agony
इस खबर को शेयर करें

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जनपद के एक पावरलूम में चोरी करने घुसे एक युवक की दरवाजे पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बता दें कि चोरी करने आए युवक का सिर पावरलूम के दरवाजे के अंदर फंस गया। जबकि पूरा शरीर बाहर था। युवक दरवाजे में इस कदर फंसा कि वह ना तो अंदर ही जा पाया और ना ही बाहर निकल पाया। जिसकी वजह से उसने वहीं तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। वहीं जब सुबह स्थानीय लोगों ने युवक को दरवाजे से चिपके देखा तो उन्होंने शोर मचाना शुरू किया।

पुलिस ने नहीं जताई चोरी की आशंका
इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस युवक को इस तरह से फंसा देख कर अचंभित हो गई। बताया गया है कि यह घटना शनिवार रात सारनाथ थाना के ताड़ीखाना क्षेत्र में स्थित एक पावरलूम की है। बीते शनिवार को रात को दानियालपुर का रहने वाला 22 वर्षीय जावेद चोरी करने के उद्देश्य से रहमतुल्ला के पावरलूम में घुस रहा था। इस दौरान जब वह दरवाजे से अंदर जाने लगा तो उसकी गर्दन दरवाजे में फंस गई। आशंका है कि दम घुटने से युवक की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने कहीं भी चोरी की आशंका नहीं जताई है।

पुलिस कर रही मामले की जांच
वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि जावेद चोरी करने के लिए अंदर घुस रहा था। इसी दौरान दरवाजे के दोनों किवाड़ के बीच में गर्दन फंसने के कारण ना वह बाहर निकल सका और ना ही अंदर जा सका। युवक का सिर भी दरवाजे से बाहर नहीं निकल सका। बता दें कि मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन करनी शुरूकर दी है। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि युवक की मौत दम घुटने के कारण हुई है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। बाकी की जानकारी जांच के बाद ही स्पष्ट रूप से सामने आ सकेंगी।