उत्तराखंड मे पहले 2 युवकों ने महिला को दुष्कर्म से बचाया, फिर खुद बनाया शिकार

इस खबर को शेयर करें

जसपुर: एक महिला ने तीन लोगों पर दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने का केस दर्ज करवाया है। महिला का आरोप है कि जब उसके साथ पहली बार दुष्कर्म हुआ तो मोहल्ले के दो लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई की थी। इसके बाद इन दोनों युवकों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। जिला बिजनौर निवासी एक महिला ने कहा कि उसका पति विदेश में नौकरी करता है। वह अपने दो बच्चों के साथ घर में अकेली रहती है। कुछ समय पहले उसकी पहचान मोहल्ला नई बस्ती के निकट रहने वाले एजाज से हुई। 30 मई की रात एजाज उसके घर में घुसा और दुष्कर्म किया।

शोर मचाने पर पहुंचे मोहल्ले के कासिम और फैसल ने एजाज को पकड़कर पीटा। एजाज ने भविष्य में गलती न करने का वादा किया। उसी दिन से कासिम और फैसल उस पर बुरी नजर रखने लगे। इसके बाद दो जून की रात कासिम और फैसल उसके घर में घुसे और दोनों ने दुष्कर्म किया। उन्होंने मोबाइल से उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। उसने घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी तभी से वह अपने मायके में रह रही है। अब दोनों आरोपी वीडियो की आड़ में उस पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहे हैं। कोतवाल जेएस देउपा ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

घर में घुसकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म की कोशिश
ब्लॉक देवाल के एक गांव में घर में घुसकर एक नाबालिग (17) के साथ दुष्कर्म की कोशिश का मामला प्रकाश में आया। राजस्व पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया और पीड़िता का मेडिकल करवाया। मामले की गंभीरता को देखते हुए राजस्व विभाग ने प्रकरण रेगुलर पुलिस को सौंपने के लिए डीएम को पत्र भेजा है।  राजस्व निरीक्षक एसएस नेगी ने कहा कि नलधूरा पटवारी चौकी क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग ने 14 जून तारीख को तहरीर दी थी। तहरीर में नाबालिग ने बताया था कि 12 जून को वह घर में अकेली थी और उसके माता-पिता खेत में काम करने गए थे। इसी दौरान गांव का एक अविवाहित युवक (30) उसके घर आ धमका और आरोपी ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और दुष्कर्म की कोशिश की। तभी लड़की ने मुंह से कपड़ा निकाल दिया और तेज से चिल्लाई। नाबालिग के चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां लोग पहुंचे तो मौका देखकर आरोपी वहां से भाग गया। राजस्व निरीक्षक ने कहा कि 15 जून को नाबालिग का मेडिकल कराया गया, लेकिन अभी तक रिपोर्ट नहीं आई है।

साथ ही मामले को रेगुलर पुलिस को सौंपने के लिए डीएम को पत्र लिख दिया गया है। वहीं, थराली के तहसीलदार रवि शाह ने बताया कि मामला रेगुलर पुलिस को ट्रांसफर होते ही जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।