मुजफ्फरनगर में 2 करोड़ की स्मैक के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, बरेली से सहारनपुर तक करते थे तस्करी

3 smugglers arrested with smack of 2 crores in Muzaffarnagar, used to smuggle from Bareilly to Saharanpur
3 smugglers arrested with smack of 2 crores in Muzaffarnagar, used to smuggle from Bareilly to Saharanpur
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। एसटीएफ मेरठ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए देवबंद से 3 नशा तस्करों को दबोचकर उनके कब्जे से 2 करोड़ रुपये की स्मैक बरामद की है। दो दिन पहले भी एसटीएफ ने सहारनपुर से कई नशा तस्करों को दबोचकर उनके कब्जे से डेढ करोड़ की स्मैक बरामद की थी।

एसटीएफ मेरठ एएसपी ब्रजेश सिंह ने बताया कि विगत कुछ दिनों से एसटीएफ उप्र. को अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले शातिर तस्करों के बारे में जानकारी प्राप्त हो रही थी। बताया कि उनके निर्देश पर फील्ड यूनिट मेरठ ने इस मामले में सूचनाओं को जुटाकर बड़ी कार्रवाई काे अंजाम दिया।

उन्होंने बताया कि एसटीएफ फील्ड यूनिट मेरठ की टीम के निरीक्षक सुनील कुमार के नेतृत्व में प्राप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई। उन्होंने बताया कि जानकारी मिली थी कि अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले कुछ लोग बरेली से स्मैक लेकर देवबंद थाना क्षेत्र के सांपला रोड तिराहा के पास कैंटर गाड़ी से आने वाले हैं। उन्होंने बताया कि इस सूचना पर एसटीएफ मेरठ ने थाना देवबंद के उप निरीक्षक नरेन्द्र सोलंकी को साथ लेकर दबिश दी और तीनों तस्करों को दबाेच लिया। जिनके कब्जे से 2.22 किलो. अंतर्राष्ट्रीय बाजार में जिसकी कीमत लगभग 2 करोड़ रुपये है, बरामद की गई। इसके अलावा एक अशोक लीलैंड कैंटर, 3 मोबाईल और 3150 रुपये नगद बरामद किये गए।

एसटीएफ के अनुसार सांपला रोड देवबंद से जोनी उर्फ जावेद पुत्र महावीर निवासी पटना नाया बास थाना चिलकाना, तौहीद पुत्र असलम निवासी ग्राम गठेड़ा और सुरेन्द्र पुत्र सरजीत निवासी कुतुबपुर लखड़ौल थाना नागल जिला सहारनपुर को गिरफ्तार किया गया।