मुजफ्फरनगर में ब्वायफ्रेंड से मिलने पहुंची किशोरी का 3 युवकों ने किया अपहरण, जमकर हंगामा

3 youths kidnapped a teenager who came to meet boyfriend in Muzaffarnagar, fierce ruckus
3 youths kidnapped a teenager who came to meet boyfriend in Muzaffarnagar, fierce ruckus
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद ब्वायफ्रेंड से मिलने पहुंची किशोरी से 3 युवकों ने अश्लील हरकत की। अपहरण किये जाने के बाद किशोरी के शोर मचाने पर गांव वासियों ने तीनों बदमाशों को दबोच कर पुलिस को सौंप दिया। मामले में कार्रवाई को लेकर हिंदुवादी संगठन से जुड़े लोगो ने शहर कोतवाली पहुंचकर हंगामा किया। जिस पर पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध अपहरण तथा पोक्सो एक्ट की धाराओं में मुदकदमा दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

धोखे से बुलाकर किशोरी से की गई अश्लील हरकत

शहर कोतवाली क्षेत्र के शाहबुद्दीनपुर निवासी एक युवक ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर किशोरी को मिलने के लिए गांव शाहबुद्दीन पुर बुलाया था। किशोरी अपने ब्वायफ्रेंड के बुलावे पर शाहबुद्दीन पुर स्थित एक घर पहुांची। आरोप है कि वहां उक्त युवक सहित 2 अन्य पहले से मौजूद मिले। जिसके बाद तीनों युवकों ने किशोरी के साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी। अपने आपको को मुश्किल में देख पीड़िता ने शोर मचा दिया। किशोरी की चीख सुनकर गांव वाले आ गए और उसे आरोपित युवकों के चंगुल से छुड़ाया। जिसके बाद आरोपितों को पुलिस को सौंप दिया गया। जानकारी मिलने पर हिंदुवादी संगठन से जुड़े नेताओं ने कोतवाली पहुंचकर आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा किया। हिंदू जागरण मंच कार्यकर्ता टीटू ने आरोप लगाया कि दूसरे समुदाय के कुछ युवक हाथों में कलावा पहनकर और अपने आपको हिंदु दर्शाकर दूसरे समुदाय की युवतियों को अपने जाल में फंसा रहे हैं। उन्होंने पुलिस से मांग की कि ऐसे युवकों को चिन्हित कर उन पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

3 युवकों पर की जा रही पोक्सो एक्ट में कार्रवाई

सीओ सिटी कुलदीप कुमार ने बताया कि प्रकरण सामने आया है। जिसमें एक 16 वर्षीय छात्रा का अपहरण कर उसके साथ अश्लील हरकत करने का आरोप है। उन्होंने बताया कि एक युवक अयान पुत्र मुस्तफ़ा पर आरोप है कि उसने इंस्टाग्राम पर किशोरी से दोस्ती की और उसके बाद उसे एक ऐसे स्थान पर मिलने के लिए बुलाया जहां पहले से ही उसके दो अन्य दोस्त भी मौजूद थे। आरोप है कि उक्त तीनों ने उसके साथ अश्लील हरकत करने का प्रयास किया।

बताया कि शहर कोतवाली पुलिस ने अयान पुत्र मुस्तफा, कैफ पुत्र जमील तथा अमन पुत्र अनीस को मौके से हिरासत में ले लिया। बताया कि सभी छेड़छाड़ तथा पोक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।