Urvashi Rautela पर भारी पड़ा 45 लाख का गाउन, नाजूक अंगो पर लगी चोट

Urvashi Rautela wears a huge 45 lakh gown, on the delicate parts of the body
Urvashi Rautela wears a huge 45 lakh gown, on the delicate parts of the body
इस खबर को शेयर करें

Urvashi Rautela Dress: उर्वशी रौतेला जब भी किसी इवेंट में जाती हैं तो अपने आउटफिट से अपनी छाप छोड़ देती है. हाल ही में उन्होंने आईफा अवॉर्ड्स में शिरकत की और इस दौरान उन्होंने जो गाउन पहना था, उसकी वजह से उनके शरीर पर कई जगह निशान पड़ गए हैं और जिससे एक्ट्रेस परेशान हो गई है.

उर्वशी रौतेला हाल ही में आईफा अवॉर्ड्स में पहुंचीं और इस दौरान उन्होंने एक गोल्डन आउटफिट पहना हुआ था जिसकी कीमत 45 लाख बताई जा रही है. इतने महंगे आउटफिट ने उनके शरीर पर कई जगह चोट के निशान दे दिए हैं.गोल्डन झिलमिलाता कढ़ाई वाला गाउन, थाई-हाई स्लिट और प्लंजिंग नेकलाइन उर्वशी को और खूबसूरत बना रहे थे. एक्ट्रेस ने अपने पहनावे को गोल्डन स्टडेड इयररिंग्स और मैचिंग सैंडल के साथ पूरा किया.

उर्वशी रौतेला के मेकअप की बात करें तो उन्होंने स्मोकी आईशैडो, न्यूट्रल लिप कलर, हाइलाइटर, कॉन्टोर और रेडिएंट कॉम्प्लेक्शन उन्हें सबसे अलग बना रहा था.लेकिन क्या आप जानते हैं कि क्रिस्टल डिटेलिंग में एंब्रॉयडरी वाली लंबी स्लीव्स वाली ये ड्रेस एक्ट्रेस को काफी चोटिल कर रही थी. एक्ट्रेस ने अपने इस आउटफिट के अपने एक्सपीरिएंस के बारे में बताया कि मैंने अपने जीवन में ऐसा दर्द कभी महसूस नहीं किया. इसने मेरी पीठ, हाथों और मेरे पेट पर भी निशान छोड़े हैं.

उर्वशी रौतेला हर इवेंट में काफी महंगी ड्रेस पहनती हैं. लेकिन इस बार इस महंगी ड्रेस ने उन्हें चोटिल ही कर दिया. आपको बता दें कि इससे पहले उर्वशी रौतेला कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी नजर आई थीं और इस दौरान उन्होंने अपनी खूबसूरती से काफी सुर्खियां बटोरी थीं.