कश्मीर में बिहार के 9 लोगों की मौत, 300 फुट नीचे खाई में गिरी गाड़ी

9 people from Bihar died in Kashmir, car fell into a ditch 300 feet below
9 people from Bihar died in Kashmir, car fell into a ditch 300 feet below
इस खबर को शेयर करें

पटना: जम्मू-कश्मीर में हुए एक भीषण सड़क हादसे में बिहार के कई लोगों की मौत हो गयी है. अब तक मिली सूचना के अनुसार इस भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. सभी बिहार के रहने वाले बताये जा रहे हैं. सभी नौकरी करने कश्मीर गए थे. मीडिया रिपोर्टस की माने तो मरनेवाले सभी लोग बिहार के बगहा जिले के रहने वाले थे. रोजी-रोजगार के सिलसिले में कश्मीर में रहते थे.

300 फुट नीचे खाई में गिरी गाड़ी
घटना के संबंध में बताया जाता है कि सभी एक गाड़ी पर सवार होकर कहीं जा रहे थे, इसी दौरान रामबन इलाके में उनकी बोलेरो 300 फीट गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में बोलेरो सवार बिहार के 9 लोगों की मौत हो गई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और अन्य एजेंसियां राहत और बचाव कार्य में जुट गई हैं. फिलहाल पुलिस हादसे में मौत के शिकार हुए लोगों की शिनाख्त में जुटी है.

पीएम मोदी ने जताया दुख
इधर, जम्मू-कश्मीर के रामबन में भीषण सड़क हादसे में बिहार के 9 लोगों की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. पीएम मोदी ने पीड़ित परिजनों के प्रति अपने संवेदना व्यक्त करते हुए उन्हें आर्थिक सहायता देने का एलान किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से पीएमओ ने एक्स पर लिखा कि, जम्मू-कश्मीर के रामबन में हुए हादसे पर प्रधानमंत्री ने दुख जताया है. शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं. प्रत्येक मृतक के परिजनों को पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये दिए जाएंगे, जबकि घायलों को पचास हजार रुपये दिये जायेंगे.