सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर रश्मि देसाई ने जताया दुख, ट्विटर पर किया ये पोस्ट

Rashmi Desai expressed grief over the death of Siddharth Shukla, posted this on Twitter
Rashmi Desai expressed grief over the death of Siddharth Shukla, posted this on Twitter
इस खबर को शेयर करें

बिग बॉस 13 के विनर और टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स सदमे में हैं। रश्मि देसाई ने अपने को-एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक जताया है। रश्मि ने टूटे दिल वाले इमोजी को ट्विटर पर शेयर कर अपना दुख जताया है।

अभी-अभी: सिद्धार्थ शुक्ला पर डॉक्टरों का चौंकाने वाला खुलासा, सोते हुए…

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने टीवी शो दिल से दिल तक में साथ काम किया था। इस शो में उनके साथ जैस्मीन भसीन भी थीं. रश्मि और सिद्धार्थ के अफेयर की खबरें भी खूब आईं, हालांकि बाद में दोनों के रिश्ते काफी उलझ गए। रश्मि और सिद्धार्थ जब बिग बॉस 13 का हिस्सा बने तो शो में उनके बीच कड़वाहट भी देखने को मिली थी. हालांकि दोनों की केमिस्ट्री फैंस को पसंद आई और कहीं न कहीं सिद्धार्थ और रश्मि एक दूसरे की इज्जत करते थे. आज जब सिद्धार्थ चले गए तो रश्मि देसाई काफी निराश हो गई हैं. उनका यह दुख सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला।

सिद्धार्थ का जाना उनके फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की केमिस्ट्री को फैन्स ने खूब पसंद किया, सिड नाज की यह जोड़ी हाल ही में बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने के सेट पर नजर आई थी. जहां दोनों ने जमकर डांस और मस्ती की. सिद्धार्थ के जाने से सभी को झटका लगा है.