अभी अभीः शामली में एटीएस और कश्मीर पुलिस की बडी कार्यवाई, कांधला में…

इस खबर को शेयर करें

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली (shamli) में जम्मू-कश्मीर पुलिस और एटीएस की टीम ने जिले के कांधला कस्बे में छापेमारी कर एक युवक को गिरफ्तार किया है. सीएचसी शामली में मेडिकल कराने के बाद टीम युवक को अपने साथ ले गई है. वहीं, स्थानीय पुलिस ने इस मामले में कोई जानकारी होने से इनकार किया है. वहीं, युवक की गिरफ्तारी को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

जानकारी के अनुसार शनिवार को जिले में पहुंची जम्मू-कश्मीर पुलिस और एटीएस की टीम ने कांधला के मोहल्ला मीरदागन निवासी इजहार उर्फ ​​सोनू (25) को पकड़ लिया है. टीम युवक को लेकर कोतवाली पहुंची और करीब एक घंटे तक उससे गुपचुप तरीके से पूछताछ की. इसके बाद शामली पुलिस द्वारा सीएचसी शामली में मेडिकल करवाकर युवक को टीम अपने साथ ले गई.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के कृष्णानगर थाने की पुलिस टीम थी और युवक के खिलाफ धारा 120बी, 121 आईपीसी, 3/4 के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.
एसपी सुकीर्ति माधव ने बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस और एटीएस की टीम ने कांधला निवासी युवक को पकड़ लिया है. उनका मेडिकल कराने के बाद टीम उन्हें अपने साथ ले गई है। किस मामले में लिया गया, इसकी जानकारी से इनकार किया गया है।