विक्की-कैटरीना को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Vicky-Katrina received death threats, police arrested the accused
Vicky-Katrina received death threats, police arrested the accused
इस खबर को शेयर करें

Vicky Katrina Life Threat: बॉलीवुड स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी मिली है जिसके बाद मुंबई पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली. मुंबई पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. रिपोर्ट्स अनुसार बताया जा रहा है कि आदित्य राजपूत नाम का शख्स कैटरीना को काफी दिनों से सोशल मीडिया पर स्टॉक कर रहा था और विक्की कौशल ने उस शख्स को समझाने की कोशिश भी की थी बावजूद इसके वो ऐसा करता रहा और आखिरकार ये कदम उठाने पर विक्की कौशल मजबूर हो गए.

Gold Price Today: सोने में रिकॉर्ड तोड़ गिरावट, चांदी भी लुढ़की

सलमान खान को भी मिली थीं धमकियां
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से लगातार सेलिब्रिटीज को जाने से मारने की धमकियां मिल रही हैं. कुछ दिनों पहले ही सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक लेटर के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई थी. लेटर में ये कहा गया था कि तुम्हारा भी मूसेवाला कर देंगे, जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी थी.

ranveer singh हुआ नंगा तो बेचैन हो गई Alia Bhatt, बोलीः मैं तो उसका…

लॉरेंस बिश्नोई से हुई थी पूछताछ
मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर गोल्डी बरार ने ली थी और सलमान के मामले में भी मुंबई पुलिस की एक टीम ने दिल्ली पहुंचकर तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की थी लेकिन उसने सलमान को जान से मारने की धमकी की बात को सिरे से नकार दिया था. हालांकि, बाद में ये सच्चाई सामने आ गई कि धमकी आखिर किसने दी थी.

Maruti Suzuki Alto 2022 : नए फीचर्स के साथ इस तारीख को होगी लॉन्च

हाल ही में एक्ट्रेस ने मनाया बर्थडे
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को अभी एक साल भी नहीं हुआ है. हाल ही में कैटरीना ने शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन मनाया था, जहां विक्की कौशल के भाई सन्नी कौशल और कैटरीना की कुछ दोस्त मौजूद थीं. उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने भी आई थीं.

सातवें आसमान पर Neeraj Chopra की ब्रांड वैल्यू, करोड़ों की है संपत्ति

एक ही मैच में जीरो से हीरो बने Axar Patel,पहली बार ODI में ऐसा कारनामा