यूपी पुलिस का नागिन डांस देखें : इंस्पेक्टर ने पीतल की पट्टी से सपेरे का रूप लिया तो सिपाही ने फन फैलाकर खूब…

Watch UP Police's serpent dance: When the inspector took the form of a snake charmer with a brass bar, the soldier spread his hood and...
Watch UP Police's serpent dance: When the inspector took the form of a snake charmer with a brass bar, the soldier spread his hood and...
इस खबर को शेयर करें

पूरनपुर(पीलीभीत). पीलीभीत की पूरनपुर कोतवाली में आजादी के अमृत महोत्सव पर सोमवार को जश्न मना। इस दौरान बैंड-बाजे वाले भी बुलाए गए। फिल्मी गाने (नागिन) की धुन पर पुलिसकर्मी खूब थिरके। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेकर जांच सीओ को सौंपी है। आजादी के अमृत महोत्सव पर कोतवाली में बैंड-बाजे की धुन पर जश्न मनाया गया। नागिन डांस में एक दरोगा ने बैंड-बाजे वाले का वाद्यंत्र (ब्रास बैंड) लेकर खूब डांस किया। दरोगा को सपेरे के रूप में देखकर वहीं खड़ा एक सिपाही खुद को रोक नहीं पाया।

वह नागिन की तरह हाथों को फन की शक्ल देकर झूमने लगा। इस दौरान डांस में कोतवाल सहित अन्य कई पुलिसकर्मी भी जमकर थिरके। कुछ लोगों ने इस पूरे मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जो चर्चा का विषय बन गया है।

कोतवाल अशोक पाल ने बताया कि कोतवाली में आजादी का अमृत महोत्सव के तहत मनाया कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें पुलिसकर्मियों ने बैंड-बाजे की धुनों पर डांस किया है। वैसे भी कई शहरों में अधिकारियों ने डांस करके अमृत महोत्सव का जश्न मनाया है।

एसपी बोले सीओ से पूरे मामले की मांगी है जांच रिपोर्ट
पूरनपुर कोतवाली में सिपाही और दरोगा के डांस मामले को लेकर पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. का कहना है कि पूरनपुर के सीओ से पूरे मामले में जांच रिपोर्ट मांगी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।