बेटे को स्कूल पहुंचाने गई मां, अपने बच्चे को छोड़ने आए एक पिता पर आ गया दिल, सालभर के अंदर कर ली शादी!

A mother went to take her son to school, fell in love with a father who had come to drop his child, got married within a year!
A mother went to take her son to school, fell in love with a father who had come to drop his child, got married within a year!
इस खबर को शेयर करें

कहते हैं, प्यार अंधा होता है. वो आपको कभी भी और कहीं भी मिल सकता है. ये बात अमेरिका की एक महिला पर सटीक बैठ रही है. वो इसलिए क्योंकि इस महिला को ऐसे वक्त में प्यार मिला, जब उसे उम्मीद भी नहीं थी. महिला को ये पहली नजर का प्यार अपने बेटे (Woman found new partner at son’s school) के स्कूल में मिल गया. जब उसे अपने वो शख्स मिला, जो बिल्कुल उसके सपनों के राजकुमार जैसा था, तो उसने अपना प्यार जताने में पूरी कोशिश की.

न्यूजवीक की रिपोर्ट के अनुसार ये कहानी है अमेरिका के वरमॉन्ट की रहने वाली 39 साल की डॉरिली लैविन (Dorilee Lavin) 3 बच्चों की मां हैं. हालांकि, उनका तलाक हो चुका है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट कर अपने दूसरे पति से मिलने के बारे में बताया. डॉरीली ने बताया कि साल 2023 में वो अपने बेटे के स्कूल उसे पहुंचाने गई थीं. वहां अचानक उन्हें एक अनजान आदमी मिला, जो अपने बच्चे को छोड़ने आया था. वो शख्स डॉरिली को इतना पसंद आया, कि उन्हें उनके बारे में जानने की ज्यादा इच्छा हुई.

महिला को पसंद आ गया अनजान मर्द
उन्हें महसूस हो गया था कि वो भी सिंगल डैड हैं. काफी रिसर्च करने के बाद ये बात सच निकली, तो उन्होंने उनसे बतानें बढ़ाने की कोशिश शुरू कर दी. आफटर स्कूल केयर के कर्मचारियों से महिला ने चर्चा की कि उसे वो शख्स अच्छा लगता है. तो उन्होंने उसके अनुरोध को मान लिया और शख्स को डॉरिली का नंबर देने के लिए तैयार हो गए. नंबर देने से पहले ही दोनों एक बार टकरा गए और डॉरिली उस वक्त शख्स से कुछ बोल नहीं पाई. हालांकि, शख्स को जैसे ही नंबर मिला, कुछ ही घंटों बाद उसने उसे मैसेज किया और डेट पर चलने को कहा.

दोनों ने कर ली शादी
उसके बाद दोनों मिलने लगे. शख्स का नाम शॉन था. दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. उनके बच्चों की भी एक दूसरे से बनने लगी. दोनों ने कुछ ही महीनों में शादी कर ली, और न्यूजवीक के अनुसार उन्हें शादी किए 6 महीने हो चुके हैं. दोनों अब खुश हैं, मगर जब सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी कहानी का जिक्र किया, तो लोगों ने कहा कि शॉन को उन्होंने फंसाया है क्योंकि वो पूरी तरह उसके पीछे लग गई थीं और जासूसी करने लगी थीं. दोनों अब साथ में बहुत खुश हैं और साथ ही बच्चों को पाल रहे हैं.