इन राशियों को मिलेगी बडी सफलता, शत्रु होंगे निराश

aaj ka rashifal 20 october 2021, आज का राशिफल 20 अक्टूबर 2021
aaj ka rashifal 20 october 2021, आज का राशिफल 20 अक्टूबर 2021
इस खबर को शेयर करें

मेष20 अक्टूबर 2021
बुधवार को आपको अच्छी खबर मिलेगी. किसी सम्मानीय व्यक्ति का मार्गदर्शन मिलेगा. धन लाभ के नये रास्ते नजर आयेंगे. छोटे-मोटे प्रलोभन से खुद को दूर रखने की कोशिश करें. किसी प्रॉपर्टी को लेकर गर्व महसूस करेंगे. काफी लंबे समय से अटकी हुई चीजें पूरी होने लगेंगी.

वृष20 अक्टूबर 2021
घर में प्यार और समझदारी देखने को मिलेगी. आप किसी प्रोजेक्ट रिसर्च पर काम कर सकते हैं. व्यापार से संबंधित लोगों को ईमानदारी के साथ कार्य करना चाहिए. कोर्ट व कचहरी के काम से छुटकारा मिल सकता है. समय पर आप अपनी जिम्मेदारी पूरी कर पाएंगे.

मिथुन20 अक्टूबर 2021
खुद के लिए समय निकालना बढ़िया रहेगा. आपसी विश्वास के सहारे पारिवारिक रिश्तों में मजबूती आयेगी. शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन शुभ है. आपकी इनकम अच्छी रहेगी. कुछ अंजान लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है.

कर्क20 अक्टूबर 2021
नई उम्मीद के साथ दिन की शुरुआत होगी. वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों का कार्य समय से पूरा हो जाएगा. रियल स्टेट्स से जुड़े लोग डिस्काउंट ऑफर कर सकते हैं. घर में नए मेहमान के आगमन की सूचना मिल सकती है. शादीशुदा लोग अपने गृहस्थ जीवन को लेकर पॉजिटिव रहेंगे.

सिंह20 अक्टूबर 2021
बुधवार को दूसरे क्या कह रहे हैं इसे सुनें. अधिकारियों से खास पहचान बनेगी. दूसरे को दिया हुआ धन प्राप्त हो सकता है. अनावश्यक खर्चों में कटौती करें. कार्यक्षेत्र में आपके पक्ष में परिवर्तन हो सकते हैं. जीवनसाथी के साथ कुछ नई प्लानिंग करेंगे.

कन्या20 अक्टूबर 2021
आपको अपनी बात रखने का मौका मिलेगा. परिवार का कोई सदस्य आपकी प्रतिष्ठा को बढ़ाएगा. उन्नति के लिए नए मार्ग और विकल्पों की तलाश करना जरूरी है. प्रॉपर्टी डीलर के लिए दिन अधिक फायदेमंद है. जरूरत से ज्यादा खर्चों पर नियंत्रण का प्रयास करें.

तुला20 अक्टूबर 2021
दूसरे लोगों के साथ राजनीति से बाहर रहने की कोशिश करें. मन में कुछ नया करने का जोश और जुनून दिखाई देगा. खाने-पीने के व्यापारियों के लिए अच्छा समय है. छात्रों को विशेषज्ञ शिक्षकों से मदद मिलेगी. किसी पर अति भरोसा करना तनाव दे सकता है.

वृश्चिक20 अक्टूबर 2021
आपका उदार भाव लोगों को काफी प्रभावित करेगा. ऑनलाइन नए आभूषण खरीदने का अवसर मिल सकता है. जल्दी धन कमाने के लिए गलत योजना में पूंजी निवेश नहीं करें और सतर्क रहें. पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा.

धनु20 अक्टूबर 2021
अपनी दिनचर्या में बदलाव लाने का प्रयास करें. इस समय में अपनी किसी हॉबी अथवा हुनर को निखारने का प्रयास करें. कोई नया काम शुरू करने का मन बनायेंगे. आर्थिक कार्यों में ध्यान लगाने से मन शांत रहेगा. दुकान से संबंधित चिंता रहेगी.

मकर20 अक्टूबर 2021
आपका दिन उत्तम रहेगा. कार्यक्षेत्र पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा. इनकम बढ़ाने के कुछ अच्छे मौके भी आपको मिल सकते हैं. सामाजिक मोर्चे पर नेटवर्किंग फायदेमंद साबित होगी. परिवार में आपका पॉजिटिव व्यवहार लोगों को प्रभावित करेगा.

कुंभ20 अक्टूबर 2021
आपको छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचना चाहिए. किसी खास मामले को लेकर आपकी सोच बदल सकती है. ऑनलाइन व्यापार करते हैं उनको व्यापार बढ़ाने के लिए नई योजनाएं बनानी चाहिए. अटकी योजना फिर शुरू करने का सही समय है.

मीन20 अक्टूबर 2021
बुधवार को ढेरों बातचीत करेंगे जिससे आपका मन हर्षित होगा. जानकार एवं वरिष्ठ लोगों के साथ काम करने का अवसर हाथ से ना जाने दें. इस समय व्यापारियों को बहुत दिमाग से काम लेने की जरूरत है. वित्तीय मामले पक्ष में हल हो सकते हैं.