इन राशियों को मिलेगा आज अकस्मिक लाभ, इन राशि वाले प्रेमियों को रहना होगा सावधान

इस खबर को शेयर करें

मेष05 अक्टूबर, 2021
मंगलवार को आप बेचैनी महसूस करेंगे. आपका खराब स्वास्थ्य आपकी बेचैनी का कारण होगा. छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा. नौकरी करने वाले लोग ऑफिस में आने वाली बाधाओं से परेशान रहेंगे. व्यापारी वर्ग के लिए हालात थोड़े सामान्य बने रहेंगे.

वृष05 अक्टूबर, 2021
कामकाज के क्षेत्र में मंगलवार लाभदायक सिद्ध होगा. आपका सभी के साथ मधुर व्यवहार रहेगा. व्यवसाय में धन लाभ होगा. लोगों से सम्मान प्राप्त होगा. नौकरी में भी अपने वरिष्ठ अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी. प्रमोशन भी हो सकता है.

मिथुन05 अक्टूबर, 2021
मंगलवार रुपये-पैसे के लिए काफी अहम रहेगा. धन से संबंधित मामले अच्छे रहेंगे. अपने पुराने मित्र से आज बातचीत हो सकती है. मन प्रसन्न रहेगा. शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. परिवार के सदस्यों से हर संभव सहयोग मिलता रहेगा.

कर्क05 अक्टूबर, 2021
आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है, जिसके कारण आप अपना पूरा दिन बेचैनी में व्यतीत करेंगे. कामकाज में किसी का साथ आपको लाभ की प्राप्ति करवाएगा. आपके अंदर नया जोश और उत्साह देखने को मिलेगा. दूसरों की मदद के लिए आगे आएंगे.

सिंह05 अक्टूबर, 2021
भाग्य का पूरी तरह से तो साथ नहीं मिलने वाला परन्तु आपके कोई कोर्ट-कचेहरी से संबंधित मामले हैं तो उनमें थोड़ी राहत आपको जरूर मिलेगी. मंगलवार से आपकी कार्यक्षेत्र में मेहनत, समर्पण और लगाव साफ देखने को मिलेगा, फलस्वरूप कार्य क्षेत्र में अच्छी सफलता मिलेगी.

कन्या05 अक्टूबर, 2021
आपको कार्यक्षेत्र में अच्छी सफलता प्राप्त होगी. आपका धन सही कार्यों में खर्च होगा. छात्र परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन करेंगे, परन्तु मन में डर भी बना रहेगा. मंगलवार शिक्षा प्राप्ति के लिए अच्छा है. मेहनत के अनुसार, सफलता मिलेगी.

तुला05 अक्टूबर, 2021
मंगलवार की शुरुआत प्रसन्नता के साथ होने वाली है. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. नौकरी में अच्छा धन लाभ होगा. प्रमोशन होने के संकेत मिल रहे हैं. व्यापारियों के लिए लाभ की स्थिति बनी हुई है. पूरा दिन चुस्ती-फुर्ती के साथ आप अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा करेंगे.

वृश्चिक05 अक्टूबर, 2021
आपको भाग्य का पूरा साथ प्राप्त होगा. व्यापार-व्यवसाय के लिए मंगलवार बढ़िया रहेगा. दिन की शुरुआत अच्छी होगी. भाई-बन्धु तथा मित्रों के साथ अधिक समय व्यतीत करेंगे.

धनु05 अक्टूबर, 2021
आपका पूरा दिन उत्साह से भरपूर रहने वाला है. परिवार के लोगों के साथ आप अच्छा समय व्यतीत करेंगे. कामकाज में आपको अच्छा धन लाभ होगा. आर्थिक पक्ष आपका मजबूत रहेगा. दिन अच्छा ही व्यतीत होगा. भाग्य का साथ मिलेगा.

मकर05 अक्टूबर, 2021
आप अपने कार्यक्षेत्र में सबके साथ अच्छे से पेश आएंगे. अपने सहकर्मियों का सहयोग आपको समय-समय पर मिलता रहेगा. आप अच्छा धन लाभ कमाने में कामयाब होंगे. पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा. संतान की तरफ ध्यान दें.

कुंभ05 अक्टूबर, 2021
आप अपने परिवार का ध्यान रखेंगे और उनकी जरूरतों को पूरा करने का प्रयास करेंगे. परिवार के लोगों के लिए आप अपने बिजी शेड्यूल में से भी समय निकालेंगे, उनके साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. धन की आपूर्ति को पूरा करने के लिए आपके मित्र आपकी सहायता करेंगे.

मीन05 अक्टूबर, 2021
भाग्य का भरपूर साथ मिलने वाला है. नौकरी में प्रमोशन की संभावना है. कार्यक्षेत्र में लाभ की स्थिति बनी रहेगी. घर-परिवार में किसी प्रकार का शुभ आयोजन होगा, उसमें आप शिरकत करेंगे. पूरा दिन मौज-मस्ती में व्यतीत होने वाला है.