शादी के 10 साल बाद ऐश्वर्या-अभिषेक ने खोले बेडरूम सीक्रेट, बोले- सोने से पहले करते हैं ये काम

इस खबर को शेयर करें

ऐश्वर्या और अभिषेक बॉलीवुड के उन कपल में से हैं जिन्होंने अपनी शादी को बखूबी ढंग से निभाया है। बॉलीवुड में इनकी शादी को एक उदाहरण के तौर पर भी पेश किया जाता है। ऐश्वर्या और अभिषेक बॉलीवुड के उन कपल में से हैं जिन्होंने अपनी शादी को बखूबी ढंग से निभाया है। बॉलीवुड में इनकी शादी को एक उदाहरण के तौर पर भी पेश किया जाता है। बता दें कि वर्ष 2007 में ऐश और अभिषेक शादी के बंधन में बंध गए थे। जिसके कुछ वक्त बाद ऐश ने अराध्या का जन्म दिया था। आज शादी के इतने साल बाद भी इवेंट्स में दोनों को साथ देखा जाता है।

ऐसे कई मौके आए हैं जब दोनों ने अपनी शादी को लेकर खुलकर बाते की हैं। दोनों ने खुलकर अपने अनुभव साझा किए हैं। एक इंटरव्यू में दोनों ने बताया था कि शादी के बाद दोनों के बीच काफी लड़ाइयां होती थी। अभिषेक ने बताया कि ऐश्वर्या से लड़ाई खत्म करने के लिए वो हमेशा माफी मांगते थे। इसी तरह के खुलासे ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपने इंटरव्यू में किए थे। ऐश्वर्या से ये पूछे जाने पर की क्या शादी के बाद उन दोनों के बीच लड़ाईयां हुई थी, इस पर ऐश्वर्या ने बताया कि रोजाना ही हमारे बीच लड़ाईयां होती थी। ऐश्वर्या ने कहा कि ये लड़ाईयां नहीं एक तरह की असहमति होती थी। वो आगे कहती हैं कि अगर ये लड़ाईयां न होती तो हमारी शादी काफी बोरिंग हो जाती।

वहीं दूसरी ओर अभिषेक बच्चन कहते हैं कि सारी लड़ाईयों में महिलाएं नहीं मानती हैं। वो कहते हैं कि हमने एक नियम बनाया था कि लड़ाई के बीच हम नहीं सोएंगे। वो आगे कहते हैं कि ज्यादातर लड़ाईयों में हमने बीच में ही एक दूसरे से माफी मांग ली क्योंकि हम नींद में होते थे। वो अंत में कहते हैं महिलाएं हमेशा सही होती हैं और ये बात हम जितनी जल्दी मान ले उतना ही हमारे लिए अच्छा है।