7 साल बाद Dream11 से एक झटके में चमकी उत्तराखंड के युवक की किस्मत, बना करोड़पति

After 7 years, the luck of a youth from Uttarakhand brightened in one stroke through Dream11, became a millionaire.
After 7 years, the luck of a youth from Uttarakhand brightened in one stroke through Dream11, became a millionaire.
इस खबर को शेयर करें

अल्मोड़ा. वो कहते हैं न, किस्मत कब मेहरबान हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. ऐसा ही कुछ उत्तराखंड के एक युवक के साथ हुआ है. उसकी किस्मत रातों-रात ऐसी पलटी कि वह करोड़पति बन गया. हम बात कर रहे हैं उत्तराखंड के अल्मोड़ा के रहने वाले प्रशांत बोरा की. प्रशांत बोरा ने बीते रविवार के दिन मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के मैच में अपनी टीम dream11 में बनाई थी. उनकी टीम को dream-11 में आठवीं रैंक मिली. अपनी टीम की 8 वीं रैंक देख एक बार के लिए प्रशांत बोरा को भी यकीन नहीं हुआ. उनके जानने वाले उन्हें व परिवार को बधाई दे रहे हैं.

प्रशांत बोरा ने बताया कि वह धारानौला में रहते हैं साल 2017 से वह dream11 में टीम बना रहे थे. उन्होंने बताया वो कई बार ड्रीम टीम में आते-आते रह गए थे. पर उसके बावजूद भी उन्होंने गेम नहीं छोड़ा. गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के मैच में उनकी किस्मत चमकी और वह अब करोड़पति बन चुके हैं. प्रशांत ने आगे बताया कि उन्हें काफी अच्छा लग रहा है और उनका मानना है कि वह इन रूपए से जितना संभव होगा गरीब लोगों की मदद करेंगे और अच्छे कार्यों में अपनी सहभागिता निभाएंगे.

फ़ैंटेसी लीग के प्रति बढ़ा लोगों का रुझान
ड्रीम 11 और कई फ़ैंटेसी लीग में लोग अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. जिसमें लाखों लोग खेल रहे हैं. हालांकि करोड़ों लोगों में कुछ ही लोग करोड़पति बन पाते हैं. उत्तराखंड की बात करें तो उत्तराखंड के भी कई लोग रातों-रात करोड़पति और लखपति बन चुके हैं. इन ऑनलाइन गेम के प्रति लोगों का रुझान लगातार बढ़ता ही जा रहा है.