Shraddha Arya: शादी के चंद महीने बाद ही फूट-फूटकर रोने लगी ये एक्ट्रेस, पति नहीं इस पराए मर्द की सताई याद

Zee Rishtey Award Night: जब भी कोई अवॉर्ड शो होता है तो फैंस की निगाहें इन शोज पर टिक जाती हैं. हर कोई जानना चाहता है कि उनके पसंदीदा स्टार को कौन सा अवॉर्ड मिलने वाला है. हाल ही में हुए 'जी रिश्ते अवॉर्ड्स' में सितारों का मेला सा लग गया और इसी अवॉर्ड नाइट में एक एक्ट्रेस ऐसा फूट-फूटकर रोई कि लोग हैरान रह गए.

After a few months of marriage, this actress started crying bitterly, not her husband, but remembered the agony of this alien
After a few months of marriage, this actress started crying bitterly, not her husband, but remembered the agony of this alien
इस खबर को शेयर करें

Zee Rishtey Award Night: जब भी कोई अवॉर्ड शो होता है तो फैंस की निगाहें इन शोज पर टिक जाती हैं. हर कोई जानना चाहता है कि उनके पसंदीदा स्टार को कौन सा अवॉर्ड मिलने वाला है. हाल ही में हुए ‘जी रिश्ते अवॉर्ड्स’ में सितारों का मेला सा लग गया और इसी अवॉर्ड नाइट में एक एक्ट्रेस ऐसा फूट-फूटकर रोई कि लोग हैरान रह गए. आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस कि अभी कुछ चंद महीने पहले ही शादी हुई और वो इस अवॉर्ड नाइट में पति को लेकर नहीं, किसी और को लेकर रो रही हैं. एक्ट्रेस का ये रूप देखकर हर कोई दंग रह गया.

श्रद्धा आर्या को आया रोना

जी रिश्ते अवॉर्ड ने एक बार फिर से टीवी पर दस्तक दे दी है. इस बार भी जी रिश्ते अवॉर्ड्स में सभी शोज के सितारे रंग जमाने पहुंचे थे. टीवी अदाकारा श्रद्धा आर्या भी अपने सुपरहिट सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) की पूरी टीम के साथ पहुंची थीं. हालांकि जी रिश्ते अवॉर्ड्स के समारोह में श्रद्धा आर्या जमकर रोती नजर आईं. शादी के बाद पहली बार श्रद्धा आर्या को इस तरह रोते हुए देखा गया है. ऐसे में श्रद्धा आर्या के फैंस काफी परेशान हो रहे हैं. फैंस जानना चाहते हैं कि श्रद्धा आर्या को आखिर किस बात पर रोना आ गया.

अपने को-स्टार को रहीं मिस

जी रिश्ते अवॉर्ड में श्रद्धा आर्या और शक्ति अरोड़ा को बेस्ट जोड़ी अवॉर्ड से नवाजा गया. आपको जानकर हैरानी होगी कि श्रद्धा आर्या, धीरज धूपर की वजह से रोने लग गईं. बात करते करते श्रद्धा आर्या को अचानक धीरज धूपर की याद आ गईं. श्रद्धा आर्या को रोते देखकर शक्ति अरोड़ा चौंक गए. सबके सामने शक्ति अरोड़ा बड़े ही प्यार से श्रद्धा आर्या को शांत करवाते दिखे. श्रद्धा आर्या ने कहा, एक सेकेंड के लिए मुझे लगा कि हमें फेवरेट जोड़ी का अवॉर्ड क्यों दिया जा रहा है, जबकि हमारी जोड़ी तो कुछ समय पहले ही बनी है. फिर मुझे एहसास हुआ कि यह अवॉर्ड शक्ति और श्रद्धा का नहीं, बल्कि करण और प्रीता का है. ये बात बोलते हुए श्रद्धा आर्या फूटफूटकर रोने लग गईं.

पुरानी जोड़ी को पसंद करते थे लोग

श्रद्धा आर्या को रोते देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि श्रद्धा आर्या अब भी अपने कोस्टार धीरज धूपर को मिस करती हैं. हालांकि श्रद्धा आर्या की तरह फैंस भी प्रीता और करण की पुरानी जोड़ी को फिर से देखना चाहते हैं.श्रद्धा आर्या को रोते देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि श्रद्धा आर्या अब भी अपने कोस्टार धीरज धूपर को मिस करती हैं. हालांकि श्रद्धा आर्या की तरह फैंस भी प्रीता और करण की पुरानी जोड़ी को फिर से देखना चाहते हैं.