भरी महफिल में सब कुछ भूलीं ऐश्वर्या राय, पति अभिषेक संग करने लगीं…

इस खबर को शेयर करें

Aishwarya Abhishek Dance: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने शानदार डांस के लिए मशहूर हैं. एक्ट्रेस ने फिल्मों में तमाम तरह के डांस फॉर्म पेश किए हैं. वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट से दूर ही रखना पसंद करती हैं. पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या के कुछ पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जिन्हें देखने के बाद साफ है कि वो रियल लाइफ में पार्टी करना बेहद पसंद करती हैं.

ऐश्वर्या-अभिषेक का डांस
सामने आए वीडियो में ऐश्वर्या राय पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ भरी महफिल में पूरी तरह से खोई जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं. वहीं दूसरी तरफ अभिषेक बच्चन भी ऐश्वर्या के साथ जश्न में डूबे नजर आ रहे हैं.

ईशा अंबानी का प्री वेडिंग बैश
बता दें कि ये वीडियो ईशा अंबानी (Isha Ambani) के प्री वेडिंग बैश का है. ये इवेंट उदयपुर में हुआ था. यहां बी टाउन की तमाम हस्तियों ने शिरकत की थी. इस दौरान ऐश्वर्या-अभिषेक, रणबीर-दीपिका के काफी सारे इनसाइड वीडियो और तस्वीरें सामने आई थीं.

ऐश्वर्या और दीपिका का वीडियो
वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या-अभिषेक अनिल कपूर के सॉन्ग ‘गल्ला गूढियां’ पर थिरकते दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही इस पार्टी से ऐश्वर्या और दीपिका का भी एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ शानदार बॉन्डिंग शेयर करती दिखाई दे रही हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव ऐश्वर्या
रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या और अभिषेक के काफी अच्छे दोस्त हैं. इसके कई बार उन्हें साथ में डांस मस्ती और पार्टी करते देखा जा चुका है. बता दें कि ऐश्वर्या सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं हालांकि वो यहां भी अपनी पर्सनल लाइफ को कम ही रिफ्लेक्ट करती हैं.