Amazon से हर महीने होगी 1 लाख से ज्यादा की कमाई! बस घंटे भर का है काम और कमाई होगी धुआंधार

Amazon will earn more than 1 lakh every month! It is just an hour's work and earning will be huge.
Amazon will earn more than 1 lakh every month! It is just an hour's work and earning will be huge.
इस खबर को शेयर करें

Earn Money From Amazon: Amazon पर ज्यादातर लोग ऑनलाइन शॉपिंग के लिए जाते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसकी मदद से अप अच्छी कमाई भी कर सकते हैं. इसके बारे में ज्यादातर लोगों को अंदाजा भी नहीं होगा लेकिन आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं. इसके जरिए आप अच्छी कमाई कर सकते हैं. अगर आपको भी अमेजन से कमाई करने के तरीके के बारे में किसी भी अंदाजा नहीं है तो आज हम आपको इसके बारे में बताएंगे जिससे अप भी इसका फायदा ले सकते हैं.

अमेजन से कैसे कर सकते हैं कमाई
अगर आप भी अमेजन से कमाई करना चाहते हैं तो आपको Amazon India Affiliate Program पर अपना अकाउंट बनाना होगा. Amazon Affiliate क्या अगर आपको इसके बारे में जानकारी नहीं है तो हम इसके बारे में आपको विस्तार से बताने जा रहे हैं. amazon पर हर तरह के सामान बेचे जाते हैं. कुछ लोगो direct amazon site पर जाकर सामान खरीदते है और कुछ Google या दूसरी साइट्स के जरिये अमेजन पर जाते हैं और फिर सामना परचेज करते हैं. Amazon से कमाई करने के लिए आपको सामन बिकवाना पड़ता है और फिर आप इससे कमाई कर पाते हैं. आपको बता दें कि कंपनी इसके लिए 14 फीसद तक कमीशन ऑफर करती है.

अमेजन एफिलिएट से जुड़ने के लिए क्या जरुरी है
Amazon से Online earning करने के लिए आपको कोई रकम नहीं चुकानी पड़ती है, आपको बस Amazon Affiliate पर अपना Account बनाना होता है।अकाउंट बनने के लिए आपको अपने ब्लॉग की मदद से amazon पर मिलने वाला सामान बिकवाना होता है और इसकी की कमीशन आपको दी जाती है. जब वो प्रोडक्ट बिकता है तो आपको इसके लिए कमीशन मिल जाता है. ये तरीका बेहद ही कारगर है.

सोशल मीडिया से भी होगी कमाई
आपको बता दें कि Facebook, Twitter, Whatsapp, Telegram और Instagram की मदद से भी आप अमेजन का सामना बेच सकते हैं. इनकी रीच भी काफी अच्छी है और ज्यादा से ज्यादा लोग यहां तक पहुंच सकते हैं.