चलते ट्रक के पीछे 120 की स्पीड से घुस गई बेकाबू कार, जिंदा जल गये 6 लोग, मच गया हाहाकार

An uncontrolled car rammed into the back of a moving truck at a speed of 120, 6 people were burnt alive, there was an outcry.
An uncontrolled car rammed into the back of a moving truck at a speed of 120, 6 people were burnt alive, there was an outcry.
इस खबर को शेयर करें

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। जिले के फतेहपुर के आशीर्वाद चौराहे के पास एक पुल पर ट्रक और कार में जोरदार भिड़ंत हो गई है। कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि हादसे में 6 लोग जिंदा जल गए हैं। इस टक्कर के बाद कार में भीषण आग लग गई थी। कहा जा रहा है कि हादसा दोपहर करीब 2.30 मिनट पर चूरू-सालासार हाईवे पर हुआ है।

बताया जा रहा है कि इस हादसे के बाद दमकल विभाग की गाड़ियां भी आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंची थीं। सीकर के फतेहपुर के शेखावटी में यह हादसा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि कार में आग लगने के बाद कार में बैठे सभी लोगों को कार से बाहर निकलने तक का समय भी नहीं मिल सका। कार ने ट्रक में पीछे जोरदार टक्कर मारी थी। जिसके बाद कार में आग लग गई।

इस भीषण सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची। पुल पर इस हादसे के बाद जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने कड़ी मशक्कत करते हुए जाम को वहां से हटाया। शुरुआती जानकारी के आधार पर मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि यह ट्रक नागौर का है।

कार में आग लगने से पहले जोरदार धमाका हुआ था और फिर चंद ही पलों में कार धूं-धूं कर जलने लगी। इस पुल के नीचे से जयपुर-बीकानेर हाईवे भी निकलता है। मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि जिन 6 लोगों की मौत हुई है उनमें 2 बच्चे भी शामिल हैं। कहा जा रहा है कि कार का नंबर प्लेट उत्तर प्रदेश का था। हालांकि, अभी जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी कहा जा रहा है कि यह कार काफी तेज गति में थी और ट्रक में पीछे से इस कार ने टक्कर मारी थी। इससे वहां तेज धमाका हुआ और फिर आग लग गई। पुल पर धूं-धूं कर जल रही कार की तस्वीरें भी सामने आई हैं। धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग चौंक गए थे। हालांकि, इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते यह बड़ा हादसा हो गया। पुलिस अभी मृतकों के बारे में जानकारी जुटा रही है और हादसे की जांच भी कर रही है।