आजम खान बोले यूपी में चल रही तानाशाही, मुझे मुर्गी चोर, बकरी चोर…

Azam Khan said dictatorship going on in UP, I am a chicken thief, goat thief...
Azam Khan said dictatorship going on in UP, I am a chicken thief, goat thief...
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के सीनियर लीडर औ रामपुर से एमएलए आजम खान यूपी सरकार पर तानाशाही करने का आरोप लगाया है. उन्होंने योगी अदित्यनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि सरकार की व्यवस्था का अंदाज़ इस बात से लगाया जा सकता है कि मुझ पर मुर्गी चोरी, बकरी चोरी, शराब दुकान लूटने जैसे आरोप लगाए हैं.

अग्निपथ योजना पर बोले आजम खान
केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर समाजवादी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने हमला बोलते हुए कहा कि इस योजना में युवाओं का कितना फायदा है, यह साफ दिखाई दे रहा है. एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ना तो मेरे कहने से यह योजना शुरू हुई है और ना ही खत्म होगी.

आजम खान ने बरेली हवाई अड्डे पर मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश के जो हालात है उस से अच्छी ताना शाही है. उन्होने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार तानाशाही भरे अंदाज में काम कर रही है. आजम खान कहते हैं कि जितना घटिया सुलूक उनके परिवार, शहर, जिले और मेरे साथ हुआ है उतना दुनिया में किसी राजेता के साथ किसी हुकूमत ने नहीं किया है. कोई इतना हुकूमत नहीं गिरी होगी.

पूरे मुल्क में अग्निपथ स्कीम का विरोध
आपको बता दें केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के खिलाफ देश के कई राज्यों में विरोध जारी है. कई राज्यों में इसको लेकर उग्र विरोध देखने को मिला है. युवाओं के अलावा कई विपक्षी पार्टियां इस स्कीम का विरोध कर रही हैं. समाजवादी पार्टी के अलावा कांग्रेस और बीएसपी भी इस स्कीम का विरोध कर रही हैं.