साल 2024 को लेकर बाबा वेंगा की डरावनी भविष्यवाणियां, जान ले वरना लगेगा झटका

Baba Vanga's scary predictions about the year 2024 will give you sleepless nights.
इस खबर को शेयर करें

बाबा वेंगा की साल 2024 को लेकर भविष्यवाणी एक बार फिर से चर्चाओं में बनी हुई है। बाबा वेंगा द्वारा की गई 9/11 हमले सहित कई भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं। बाबा वेंगा का जन्म 31 जनवरी 1911 में स्ट्रुमिका, उत्तर मेसिडोनिया में हुआ था। महज 12 साल की उम्र में ही वह अंधे हो गई थी। ऐसा कहा जाता है कि बाबा वेंगा फिर भी भविष्य को देख लेती थी। ऐसे में साल 2024 को लेकर उनकी भविष्यवाणी एक बार फिर लोगों से बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार, साल 2024 में कोई बड़ा वैश्विक संकट आ सकता है। जिसमें कर्ज का बढ़ता हुआ स्तर रहेगा। साथ ही जमीन को लेकर भी तनाव रह सकता है जो वैश्विक अर्थव्यवस्था को हिला देने वाला साबित होगा।

प्राकृतिक आपदाओं की आशंका

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार, पृथ्वी की कक्षा में परिवर्तन हो सकता है। जो आमतौर पर लंबी अवधि में होता है। लेकिन, अगर यह परिवर्तन जल्दी देखने को मिलेगा तो कोई भयानक प्राकृतिक आपदा आ सकती है।

साइबर हमले की भी संभावना
बाबा वेंगा के अनुसार, साल 2024 में साइबर हमला भी हो सकता है। हैकर्स पावर ग्रिड, और वाटर ट्रीटमेंट प्लांट पर हमला कर सकते हैं। जिससे राष्ट्रीय सुरक्षा पर बड़ा खतरा मंडरा सकता है।

मेडिकल क्षेत्र में मिलेगी सफलता
बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार, मेडिकल क्षेत्र के लिए साल 2024 काफी अच्छा रहने वाला है। मेडिकल क्षेत्र में कैंसर और अल्जाइमर जैसे रोगों के लिए नए उपचार खोजे जा सकते हैं।

पुतिन पर हमला की आशंका
बाबा वेंगा के अनुसार, रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के लिए साल 2024 खतरनाक साबित हो सकता है। उनके देश का ही कोई व्यक्ति उन पर हमला कर सकता है।